Breaking News

जवान की शहादत का BSF ने लिया बदला, PAK की तीन चौकियां उड़ाईं

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के सांबा में सीमापार से हुई फायरिंग में अपने जवान की शहादत के कुछ ही घंटे के भीतर बीएसएफ ने पाकिस्तान को कड़ा सबक सिखाया. जवाबी कार्रवाई में बीएसएफ ने पाक रेंजर्स की दो से तीन चौकियों को उड़ा दिया. बताया जा रहा कि दो पाक रेंजर्स भी हमले में बुरी तरह से घायल हुए हैं.

घात लगाकर किया था हमला

आज सुबह करीब साढ़े नौ बजे पाकिस्तानी रेंजरों ने बीएसएफ के गश्ती दल पर घात लगाकर हमला कर दिया था. इसमें बीएसएफ के कांस्टेबल तपन मंडल शहीद हो गए थे. इससे पहले 31 अक्टूबर को भी पुंछ के करमारा में पाकिस्तानी सेना ने संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था. 26 अक्टूबर को पाक ने केरनी सेक्टर में भी फायरिंग की थी.

दो पाक रेंजर्स भी हुए घायल

Loading...

बीएसएफ के सूत्रों के मुताबिक सियालकोट जिले के शंकरगढ़ तहसील के दरबान गांव में मौजूद तीन पाकिस्तानी पोस्ट को जवाबी फायरिंग में तबाह कर दिया गया. खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक सियालकोट अस्पताल में गंभीर रूप से घायल पाक रेंजर्स को एंबुलेंस के जरिए ले जाया गया है.

जवाबी कार्रवाई से शांत हुए पाक रेंजर्स

जवाबी फायरिंग के बाद बीएसएफ ने बाकायदा एक स्टेटमेंट जारी कर कहा कि संघर्ष विराम में एक जवान के शहीद होने के बाद पाकिस्तान को कड़ा जवाब दिया गया. जवाबी कार्रवाई में पाक रेंजर्स की दो से तीन चौकियों को उड़ा दिया गया. बीएसएफ ने दोपहर दो बजे तक तब तक फायरिंग जारी रखी जब तक पाकिस्तानी सेना ने फायरिंग नहीं रोकी.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *