Breaking News

राजनीति में नहीं आउंगा लेकिन बीजेपी को हराने के लिए काम करूंगा: हार्दिक पटेल

नई दिल्ली। गुजरात में नाटकीय घटनाक्रम में पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के महत्वपूर्ण सहयोगी वरूण और रेशमा पटेल के सत्तारूढ़ बीजेपी में शामिल होने के बाद हार्दिक के तेवर मुखर हो गए हैं.

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस के लिए नरम जबकि बीजेपी के लिए गरम तेवर दिखाए. इसके साथ ही हार्दिक ने कांग्रेस पार्टी से राजनीति में आने के न्यौते पर भी बात की.

हार्दिक ने कहा, ‘कांग्रेस ने मुझे न्यौता दिया है लेकिन राजनीति में नहीं आऊंगा, लेकिन हां बीजेपी को हराने के लिए काम करूंगा.’ इतना ही नहीं बीजेपी को लेकर हार्दिक में इतना रोष है कि उन्होंने कह दिया कि ‘कांग्रेस, बीजेपी से अच्छी पार्टी है.’ हार्दिक ने कहा कांग्रेस में बीजेपी से ज्यादा लोकतंत्र है.

इसके अलावा अपने करीबी वरूण और रेशमा पर भी हार्दिक ने तीखा हमला किया. हार्दिक ने अपने सबसे बड़े करीबी वरुण पटेल और रेशमा पटेल के बीजेपी में शामिल होने पर कहा कि ‘वो गद्दार हैं, कल तक वो बीजेपी को गाली देते थे. अब उनको बीजेपी ने खरीद लिया है.

Loading...

हार्दिक ने कहा कि ‘वरुण और रेशमा को मिलाकर उनके चार लोग बीजेपी में शामिल हुए. उन्हें आशंका है कि कुछ और लोग बीजेपी में जा सकते हैं.’

इसके साथ ही ओबीसी पर बात करते हुए हार्दिक पटेल ने ‘एबीपी न्यूज़ से कहा है कि ओबीसी के लोग भी गरीब हैं. उनका नुकसान नहीं होना चाहिए. इसके लिए रास्ते निकाले जा सकते हैं जैसे राजस्थान में जाटों को आरक्षण दिया गया था. ओबीसी का भी कोटा बढ़ाया जा सकता है.’

आपको बता दें कि आज पीएम नरेन्द्र मोदी अक्टूबर महीने में तीसरी बार गुजरात दौरे पर हैं, वो आज सौराष्ट्र और दक्ष‍िण गुजरात के घोघा और दाहेज के बीच ‘फेरी सेवा’ की शुरुआत करेंगे. इसे पीएम का ड्रीम प्रोजेक्ट भी बताया जा रहा है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *