Breaking News

गाजीपुर में RSS कार्यकर्ता की हत्या, भाई का आरोप- कैंप लगाने की वजह से हुआ अटैक

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाज़ीपुर जिले में आरएसएस के एक कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात उस वक्त हुई जब वह अपने भाई के साथ एक दुकान पर मौजूद था. हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे. इस हमले में मृतक का छोटा भाई भी घायल हो गया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

घटना गाज़ीपुर के थाना करंडा इलाके की है. जहां बभनौली ग्राम में रहने वाले आरएसएस के प्रमुख कार्यकर्ता राजेश मिश्रा और उनके छोटे भाई अमितेश मिश्रा को पल्सर सवार बदमाशों ने उस वक्त गोली मार दी, जब वे दोनों अपनी बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान में बैठे थे.

गोलिय़ों की आवाज़ सुनकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. जब तक कोई कुछ समझ पाता, तब बदमाश वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो चुके थे. गोली लगने से राजेश मिश्रा और उनका छोटा भाई अमितेश मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को फौरन अस्पताल ले जाया गया.

जहां उपचार के दौरान संघ कार्यकर्ता राजेश की मौत हो गई. जबकि अमितेश की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. जानकारी के मुताबिक एक हफ्ता पहले ही राजेश ने आरएसएस का कैम्प भी लगवाया था.

Loading...

मृतक राजेश के बड़े भाई ने बताया कि करंडा क्षेत्र में कभी संघ का कैंप नहीं लगा, इसलिए यह भी हत्या की मुख्य वजह हो सकती है. वैसे घटना के कारणों और हमलावरों का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. आरोप है कि एक घंटे बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी.

देर से मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस के अधिकारी इस मामले पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *