Breaking News

योगी का विपक्ष पर हमला, व्यक्तिगत आस्था पर हस्तक्षेप न करें

लखनऊ।  यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार की सुबह अयोध्या के सिद्धपीठ हनुमानगढ़ी मंदिर पहुंचे थे। पूजा-पाठ के बाद उन्होंने राम जन्मभूमि के विवादित परिसर में रामलला के दर्शन किए। साथ ही योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के वरिष्ठ संतों से मुलाकात भी की।

अयोध्या में आयोजन को लेकर योगी ने कहा कि यह आयोजन मैंने नहीं किया है बल्कि यह सदियों से चली आ रही परंपरा है, इसका आयोजन यहां के लोगों और यहां के संतों ने मिलकर किया है।

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उनका कहना था कि यह मेरी व्यक्तिगत आस्था है। मेरी व्यक्तिगत आस्था पर विपक्ष कैसे हस्तक्षेप कर सकता है। दूसरी बात यह है कि मुख्यमंत्री के रूप में प्रदेश के हर स्थान का विकास करना मेरी जिम्मेदारी है।

Loading...

साफ-सफाई पर जोर देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राम जन्मभूमि में दर्शन करने वाले हर श्रद्धालु की सुरक्षा उसके लिए जरूरी व्यवस्था साफ-सफाई से लेकर हर जिम्मेदारी प्रदेश सरकार की है। जहां रामलला विराजमान है उसके आसपास के क्षेत्र की व्यवस्था सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर जिम्मेदार अधिकारी निभा रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सफाई करने की जिम्मदारी हमारी बनती है। इसके अतिरिक्त पूरी अयोध्या में साफ-सफाई और विकास की जिम्मेदारी हमारी बनती है जिसे हम निभाएंगे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *