Breaking News

केरल में बोले गडकरी- CPM नेताओं को VRS देकर घर बैठा देगी जनता

कोल्लम। केरल में जारी बीजेपी की जन सुरक्षा यात्रा में हिस्सा लेने रविवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कोल्लम पहुंचे, जहां उन्होंने सत्ताधारी सीपीएम पर करारा हमला बोला. गडकरी ने कहा कि मैं इस बात की भविष्यवाणी करता हूं कि केरल में सीपीएम का सफाया होगा और इसी भूमि पर ये पूरी पार्टी समाप्त हो जाएगी.

उन्होंने कहा, ‘आने वाले चुनावों में इन सबको वीआरएस (VRS) देकर जनता घर में बैठा देगी, ये काले पत्थर की सफेद लकीर है’. इसके अलावा गडकरी ने केरल में नए विकास कार्यों का भी वादा किया. उन्होंने कहा कि मैं जल्द ही केरल में विकास योजनाओं के लिए 60,000 करोड़ रुपये देने जा रहा हूं.

इससे पहले शनिवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने केरल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि देश विरोधी लोग एक खूबसूरत राज्य को राजनीतिक कब्रिस्तान में बदलने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सीपीएम सोचती है कि वो हिंसा कर हमें डरा सकती है, लेकिन बीजेपी सिर कटवा सकती है लेकिन सिर झुका नहीं सकती.

Loading...

बता दें कि पिछले कुछ समय से केरल में होने वाली बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्याओं के खिलाफ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 3 अक्टूबर को कन्नूर के पयन्नुर में ‘जन सुरक्षा यात्रा’ की शुरुआत की थी. इसी के तहत बीजेपी के कई बड़े नेता इस यात्रा में हिस्सा ले चुके हैं. ये यात्रा 17 अक्टूबर तक चलेगी. इस सबके बीच रविवार को भी केरल में आरएसएस के एक कार्यकर्ता पर जानलेवा हमले की घटना सामने आई है. वहीं बीजेपी-आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमलों की आलोचना करते हुए बीजेपी की महिला नेता सरोज पांडे ने हमलावरों की आंखें निकालने तक की धमकी दी है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *