Breaking News

उत्तराखंड: फाइट में बुरी तरह घायल खली ICU में भर्ती, सिर पर लगी गहरी चोट

khaliहल्द्वानी (उत्तराखंड)।‘द ग्रेट खली’ रेसलिंग इवेंट में इंडियन रेसलर खली बुरी तरह घायल हो गए। बुधवार रात उन्हें हल्द्वानी के हॉस्पिटल में आईसीयू में रखा गया था। यहां से गुरुवार सुबह हेलिकॉप्टर से उन्हें देहरादून लाया गया।
खली का ट्रीटमेंट कर रहे डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें छाती, गर्दन और दिमाग में गंभीर चोटें आई हैं। उनके सिर में गहरी चोट है, जिससे काफी खून बह गया है। उनकी रीढ़ की हड्डी में भी दर्द हो रहा है।  फाइट में एक महिला रेसलर के हाथ में भी फ्रैक्चर हुआ है। दरअसल, ‘द ग्रेट खली रिटर्न्स’ शो में उन पर कई विदेशी रेसलर्स भारी पड़ गए। खली के साथ कनाडा के रेसलर ब्रूडी स्टील की फाइट चल रही थी। इसी बीच अचानक दो और रेसलर्स रिंग में आ गए। उन्होंने खली पर जोरदार लात-घूंसे बरसाए और कुर्सी से वार किया। बता दें कि इवेंट से पहले स्टील ने WWE रेसलर रहे खली को उनसे फाइट करने की चुनौती भी दी थी। दोनों ही खिलाड़ियों ने इस फाइट के लिए डेथ वारंट पर साइन किए थे।
शुरू से ही खली ब्रूडी स्टील पर भारी पड़ रहे थे। फैन्स ने भी उन्हें जबरदस्त सपोर्ट किया। तभी अचानक रेसलर अपोलो लियोन और माइक नॉक्स रिंग में आ गए और खली को घेर लिया। इसी बीच, एक रेसलर ने खली पर कुर्सी से वार किया। इसके बाद रेफरी ने मैच रद्द कर दिया। घायल होने के बाद भी तीनों रेसलर्स उनको मारते रहे। इस पर खली की एकेडमी के रेसलर्स ने उन्हें बचाया। खली के ऐसी हालत देख दर्शकों ने वहां जबरदस्त हंगामा किया और विदेशी रेसलर्स पर मिट्टी फेंकी।
उन्होंने कहा था, “मैं खली को चुनौती देता हूं कि वे मुझसे मुकाबला करके दिखाएं। यदि वे ऐसा नहीं कर सकते तो रिंग के बाहर बैठकर आराम करें। ब्रूडी कनाडा के 10 बार के हेवीवेट चैम्पियन हैं। पुएतरे रिको, ऑस्ट्रिया और जापान के भी हेवीवेट चैम्पियन रह चुके हैं। ब्रूडी अपने 1200 में से 1170 मुकाबले जीत चुके हैं। उनकी लंबाई 6 फीट 7 इंच है। उनका वजन 315 पाउंड है।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *