Breaking News

कश्मीर में टॉप जैश आतंकी ढेर, राजनाथ बोले- रोज मार रहे 5-6

बारामूला। जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के ऑपरेशन कमांडर अबू खालिद को मार गिराया गया। खालिद पिछले हफ्ते बीएसएफ कैंप पर हुए हमले का मास्टरमाइंड था जिसके बाद से सुरक्षाबलों को उसकी तलाश थी।

डीजीपी एसपी वैद्य ने सहयोगी चैनल टाइम्स नाउ से बातचीत में इस खबर की पुष्टि की। डीजीपी ने बताया कि आतंकियों ने सेना के गश्ती दल पर हमला किया था। तीन अक्टूबर को श्रीनगर एयरपोर्ट के करीब स्थित बीएसएफ कैंप पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया था। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने हमला करने वाले तीन आतंकवादियों को मार गिराया था लेकिन इसके कमांडर की तलाश जारी थी।

इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि भारतीय फौज रोजाना पांच-छह आतंकवादियों को ढेर कर रही है। उन्होंने कहा कि भारत-पाकिस्तान सीमा पर भी सीजफायर का उल्लंघन होने पर मुंहतोड़ जवाब देने को कहा गया है। सेना से साफ कहा गया है कि यदि पाकिस्तानी फौज सीजफायर का उल्लंघन करती है तो जवाब देने में देर ना करें।

  terrorist attack: JeM terrorist Khalid killed by security forces in Ladoora, J&K pic.twitter.com/dILaoeLUdv

Loading...

 terrorist attack:  of Jaish-e-Mohammed Operational Head Khalid killed by security forces in Ladoora, Jammu and Kashmir pic.twitter.com/GKwNp1WSRA

View image on Twitter

गौरतलब है कि आतंकियों ने बीएसएफ की 182वीं बटालियन को निशाना बनाकर यह हमला किया था। आतंकी कैंपस के अंदर मौजूद एक बिल्डिंग में घुस गए थे। कई घंटों तक चले ऑपरेशन के बीद तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *