Breaking News

‘हनीप्रीत’ जो बिना कालीन जमीन पर कदम नहीं रखती थी, अब एक कंबल में बिता रही है रात

पंचकूला। साध्वियों से रेप में दोषी साबित होने के बाद 20 साल कैद काट रहे गुरमीत राम रहीम के लिए उसकी गोद ली बेटी हनीप्रीत इन दिनों बड़े ही कष्ट का जीवन बिता रही हैं. वैसे तो एक आम आदमी इस बात को बेहद ही कॉमन बात कहेगा लेकिन हनीप्रीत के लिए तो यह चीखपुकार का मामला बन गया है. बीते पांच दिनों से पुलिस लॉकअप में दिन-रात बिता रही है.

पुलिस सूत्रों की मानें तो लॉक में पुलिस की निगरानी में 24 घंटों हनीप्रीत को रखा जा रहा है. पुलिस ने रविवार को भी हनीप्रीत से पूछताछ की. कुछ लोगों को कहना है कि पुलिस के सामने हनीप्रीत कभी गुस्सा हो रही है तो कभी चिल्ला रही है. बताया जा रहा है कि ऐशोआराम की जिंदगी जीने वाली हनीप्रीत को लॉकअप की जिंदगी रास नहीं आ रही है और वह इससे काफी परेशान है.

पुलिस सूत्रों का कहना है कि महलों की रानी की तरह जीवन बिता रही हनीप्रती को लॉकअप दिक्कत तो आएगी. उन्होंने यह भी बताया कि शाम को डॉक्टर को भी बुलाया गया था ताकि वह हनीप्रीत को देख ले कि वह ठीकठाक है.

Loading...

आज सोमवार को हनीप्रीत की पुलिस रिमांड का आखिरी दिन है, पुलिस यह प्रयास कर रही है ताकि अब तो जो वह आरोप लगाती रही है उसके साक्ष्य इकट्ठा हो सकें. पुलिस हनीप्रीत के बयान और बाकी गवाहों के बयान के मिलान की कोशिश कर रही है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *