Breaking News

Bigg Boss 11: सलमान खान के खिलाफ जुबैर ने पुलिस थाने में दर्ज कराई शिकायत, धमकाने का लगाया आरोप

नई दिल्ली। बिग बॉस  में वीकेंड का वार पर घर में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला. सलमान खान न जुबैर खान को उनके बिहेवियर के लिए खरी-खरी सुनाई तो जुबैर खान ने इसे दिल पर ले लिया. उन्होंने कथित तौर पर नींद की गोलियां खा ली थीं, जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था. इसके बाद जनता की वोट में वह शो से बाहर हो गए. लेकिन उन्हें सलमान खान की सीख नागवारा गुजरी और उन्होंने सलमान खान के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी है.

Loading...

SHOCKING !  have filed a complaint against  at Antop Hill Police Station,Mumbai. 

जुबैर खान ने शिकायत में सलमान खान पर धमकाने का आरोप लगाया है. जुबैर ने आरोप लगाया है कि सलमान ने उनसे कहा है, “तेरे को इंडस्ट्री में काम करने नहीं दूंगा. तेरे को मारूंगा.” जुबैर ने मुंबई के एंटॉप हिल पुलिस थाने में यह रपट दर्ज कराई है. इस तरह बिग बॉस के घर में चलने वाला ड्रामा अब पुलिस थाने तक पहुंच गया है. वैसे भी बिग बॉस-11 के पहले दिन से ही घर में हाहाकार मचा हुआ है.

 

zubair khan

अर्शी खान और जुबैर खान के बीच हुई तू-तू-मैं-मैं और जुबैर खान द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्दों से सलमान खान खफा था. उन्होंने शनिवार को जुबैर खान से कहा था कि तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान नहीं. यह भी देखना दिलचस्प होगा कि जुबैर खान वाकई हर्ट हुए हैं या फिर वे लोकप्रियता हासिल करने के लिए ये सब कर रहे हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *