Thursday , November 26 2020
Breaking News

शीना बोरा मर्डर केसः राहुल को हीरो बनना था

sheena24मुंबई। शीना बोरा के मंगेतर राहुल मुखर्जी को बॉलिवुड में हीरो बनना था, पर अप्रैल, 2012 में शीना के कत्ल के बाद बड़े पर्दे पर आने के उसके सारे सपने अधूरे रह गए। इस हत्याकांड की जांच से जुड़े एक अधिकारी ने मंगलवार को एनबीटी को यह जानकारी दी।

इस अधिकारी के अनुसार, बॉलिवुड के एक नामी ऐक्टिंग इंस्टिट्यूट में भर्ती के लिए राहुल ने बात भी कर ली थी। पीटर मुखर्जी ने इस वास्ते उसे कुछ लाख रुपये भी दिए थे, पर बाद में राहुल का सारा वक्त शीना को ट्रेस करने में चला गया। डिप्रेशन में बाद में उसने मुंबई ही छोड़ दिया और देहरादून शिफ्ट गया। राहुल की शीना से देहरादून में ही सन 2011 में दिवाली के दिन सगाई हुई थी।

Loading...

जब शीना अंधेरी में रिलायंस मेट्रो में काम करती थी और राहुल उसके साथ बतौर लिव इन पार्टनर रहता था, उस वक्त वह मुंबई में कोई नौकरी नहीं कर रहा था। वह उन दिनों बॉलिवुड में जाने की सोच रहा था। राहुल ब्रिटिश नागरिक है। उसके नाम लंदन में एक घर है। इस घर के किराए से उसका अपना रोज का खर्च चलता है। सीबीआई ने शीना मर्डर में उसे न सिर्फ इंद्राणी के खिलाफ, बल्कि पिछले सप्ताह दायर चार्जशीट में पीटर मुखर्जी के खिलाफ भी अपना गवाह बनाया है। राहुल पीटर को बेटा है, इंद्राणी का नहीं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *