Breaking News

हनीप्रीत को जेल या बेल? थोड़ी देर में पंचकूला कोर्ट में होगी पेशी

चंडीगढ़। राष्ट्रद्रोह और हिंसा भड़काने की आरोपी हनीप्रीत को गिरफ्तार करने के बाद हरियाणा पुलिस आज उसे पंचकूला कोर्ट में पेश करने जा रही है. इस मामले में 2 बजे सुनवाई शुरू होगी. हनीप्रीत और सीबीआई के वकील कोर्ट रूम में मौजूद हैं. पुलिस उसे हिरासत में लेने की मांग करने वाली है. हनीप्रीत को पंजाब के जीरकपुर-पटियाला रोड के बीच गिरफ्तार किया गया था.

आजतक को हनीप्रीत से पूछताछ के दौरान का एक वीडियो मिला है, हालांकि वीडियो में किसी की आवाज नहीं आ रही. पंचकूला पुलिस कमिश्नर एएस चावला ने बताया कि पूछताछ के दौरान हनीप्रीत ने मंगलवार को कोई बड़ा खुलासा नहीं किया है. हालांकि उसने यह जरूर बताया कि डेरा समर्थक एक महिला सुखदीप ने ही उसे बठिंडा में छिपा रखा था.

पुलिस कमिश्नर ने आजतक से कहा, ‘वरिष्ठ महिला पुलिस अधिकारियों ने हनीप्रीत से पूछताछ की है. हालांकि उसने अभी तक ज्यादा कुछ नहीं बताया है. अभी उससे और पूछताछ की जाएगी. कोर्ट से हनीप्रीत को पुलिस हिरासत में लेने की मांग की जाएगी.’ पुलिस महकमा खुद हैरान है कि पंजाब में ही रहते हुए हनीप्रीत ने खुद को कैसे इतने दिनों छिपाए रखा था.

Loading...

बताते चलें कि कुछ ही दिन पहले हनीप्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर किया था, जिसे अदालत ने ठुकराते हुए उसे सरेंडर करने की नसीहत दी थी. इसके बाद हनीप्रीत पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में सरेंडर करने की तैयारी में थी. गिरफ्तारी से पहले आजतक को दिए इंटरव्यू में हनीप्रीत ने खुद को निर्दोष बताया है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *