Breaking News

गैंगरेप के बाद नाजुक अंगों में डाला तेज़ाब

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिले से वहशियाना करतूत की खबर है.  यहाँ एक महिला के साथ गैंगरेप के बाद उसके नाजुक अंगों पर तेजाब डाल दिया गया. गंभीर हालत में महिला को इलाज के लिए शहर के काल्विन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. गैंगरेप के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरा आरोपी घर छोड़कर फरार है. घटना इलाहाबाद के घूरपुर इलाके की है, जहां महिला एक इंटर कॉलेज में दाई का काम करती है, जबकि आरोपी उसी इंटर कॉलेज में सफाईकर्मी के पद पर कार्यरत है.

पुलिस के अनुसार हैवानियत की शिकार इस महिला के पति ने गांव के ही कल्लू को कुछ साल पहले 10 हजार रुपये उधार दिए थे. पति की 5 साल पहले मौत हो गई तो महिला को कालेज में दाई की नौकरी दे दी गई. आर्थिक संकट से जूझ रही महिला ने कल्लू से उधारी के पैसों को मांगा तो वह टरकाता रहा. कल्लू भी उसी कालेज में सफाईकर्मी था. इसलिए वह चाहती थी  कि उसका पैसा वापस करे.

पीड़ित महिला के अनुसार शाम को कल्लू ने उससे कहा कहा कि चंपतपुर गांव में मेरा पैसा रखा है. चलो आज ही लेकर दे देता हूं. महिला अपने सहकर्मी के अंदर छिपे खौफनाक चेहरे को न देख सकी और साथ चल पड़ी. उसने बताया कि चंपतपुर गांव की बाग में कल्लू का साथी पंचमलाल पहले से मौजूद था. दोनों महिला को भरोसे में लेकर बाग के रास्ते आगे बढ़े और बाग घना और वीरान होते ही रुक गए. इससे पहले कि वह कुछ समझ पाती. दोनों वहशी बन गए और महिला का मुंह दबा कर दोनों ने जमकर मनमानी की. इतने से भी जब दोनों का मन नहीं भरा तो वहां पहले से रखी तेजाब भरी बोतल खोलकर उसके निजी अंगों पर फेंक दिया. महिला चीखने चिल्लाने लगी तो दोनों दरिंदे भाग निकले.

Loading...

दर्द भरी चीखें सुनकर उधर से गुजर रहे ग्रामीण दौड़े तो महिला का हाल देखकर सहम गए. सूचना पर पुलिस पहुंची और गंभीर हालत में अस्पताल ले गई.  पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर कल्लू को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि पंचमलाल फरार है. घटना के बाबत पुलिस का कहना है कि आरोपियों के विरुद्ध  मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार करने के प्रयास किये जा रहे हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *