Breaking News

स्टेडियम में लाइव मैच के दौरान क्रिकेटर ने खुद पर छिड़का पेट्रोल, मचा हड़कंप

लाहौर। चयन प्रक्रिया के दौरान बार-बार खारिज कर दिए जाने से तंग आकर पाकिस्तान के एक युवा क्रिकेटर ने एक स्थानीय स्टेडियम में प्रथम श्रेणी मैच के दौरान आत्मदाह की कोशिश की। क्रिकेटर ने चयनकर्ताओं पर आरोप लगाया कि वे उसे एक मौका देने की बदले में रिश्वत की मांग कर रहे थे।

लाहौर सिटी क्रिकेट असोसिएशन (एलसीसीए) मैदान में चल रहे एक मैच के दौरान दाएं हाथ से तेज गेंदबाजी करने वाले गुलाम हैदर अब्बास ने मैदान में घुसकर अपने बदन पर पेट्रोल डालने की कोशिश की। कायदे-आजम ट्रॉफी का मैच देख रहे कुछ चौकस लोगों ने तुरंत जाकर अब्बास को रोका और उन्होंने शोर मचाया, जिसके बाद एलसीसीए के लोगों ने उसे शांत कराया।

लाहौर असोसिएशन के पूर्वी जोन से संबंध रखने वाले अब्बास ने कहा कि वह अधिकारियों के इन झूठे वादों से तंग आ चुका है कि उसे लाहौर टीम के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट मैच खेलने का मौका मिलेगा।अब्बास ने चेताया कि यदि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उसकी अर्जी नहीं सुनी तो वह गद्दाफी स्टेडियम के मुख्य द्वार पर आत्मदाह कर लेगा।

Loading...

‘प्रतिभा के आधार पर खिलाड़ियों का चयन नहीं’ उसने कहा कि यदि वह खुदकुशी कर लेता है तो एलसीसीए के प्रमुख को इसका जिम्मेदार माना जाना चाहिए, क्योंकि वे प्रतिभा के आधार पर खिलाड़ियों का चयन नहीं कर रहे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *