Saturday , December 5 2020
Breaking News

सीएम हाउस के पास एक और शव मिला

pd logलखनऊ। सीएम आवास के पास एक हफ्ते के अंदर दूसरी लाश मिली है। मंगलवार को मिला एक युवक का शव सीएम हाउस के पास लोहिया पथ के किनारे लामार्टीनियर ग्राउंड में लगे एक पेड़ से लटका मिला। इस जगह के ठीक दूसरी तरफ (हैदर कैनाल के जंगल में) गैंगरेप के बाद मार दी गई जानकीपुरम निवासी छात्रा का शव 15 फरवरी को मिला था।

छात्रा का शव मिलने के मामले में मंगलवार सुबह पुलिस, फरेंसिक टीमों के साथ हैदर कैनाल के जंगल में घटना का रीकंस्ट्रक्शन कर रही थी। शाम करीब 4:30 बजे इस सड़क के दूसरी तरफ लोहिया पथ पर अलीगंज के एक युवक की कार खराब हो गई। वह कार सही करवा रहा था। इसी बीच उसने ग्राउण्ड में युवक का शव देखा। युवक ने फौरन सीएम आवास के पास तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को घटना के बारे में बताया।

ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। कुछ ही देर में एसएसपी राजेश पाण्डेय समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। दमकल कर्मियों ने पेड़ तक सीढ़ी लगाकर युवक का शव उतारा। युवक के गले में गमछे का फंदा था। युवक के शरीर पर केवल अंडरवीयर ही थी।

Loading...

उसके बाकी कपड़े या कोई और सामान वहां नहीं मिला। पुलिस का अनुमान है कि युवक आस-पास के इलाके में मजदूरी करता होगा। एसएसपी के मुताबिक शव की शिनाख्त करवाने की कोशिश की जा रही है।

घटनास्थल से 400 मीटर दूर पर है सीएम आवास। 15 पुलिसकर्मी यहां 24 घंटे ड्यूटी पर रहते हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *