Breaking News

लुढ़कती GDP पर राहुल गांधी का तंज- सीट बेल्ट बांध लें, प्लेन के पंख गिर चुके हैं

नई दिल्ली। बीजेपी के दिग्गज नेता और पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने गिरती अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर वित्त मंत्री अरुण जेटली पर वार किया है. यशवंत सिन्हा के लेख के बाद विपक्ष भी मोदी सरकार पर हमलावर हो गया है. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि हमारी अर्थव्यवस्था के विमान के पंख गिर चुके हैं.

राहुल ने किसी फ्लाइट में हो रही एनाउंसमेंट के अंदाज में मोदी सरकार पर तंज कसा. उन्होंने लिखा, ”लेडीज़ एंड जेंटलमैन, ये आपके कॉपायलेट और वित्तमंत्री बोल रहे हैं. कृप्या अपनी सीट बेल्ट बांध लीजिए और मजबूती से सीट ले लीजिए. क्योंकि हमारे प्लेन के पंख गिर चुके हैं.”

बीजेपी में बोलने से डरते हैं लोग

Loading...

राहुल ने यशवंत सिन्हा के आर्टिकल पर कहा कि उन्होंने साफ कहा है कि अर्थव्यवस्था नष्ट हो चुकी है. बीजेपी में कोई बोलना नहीं चाहता है. पीएम मोदी किसानों के कर्ज पर एक शब्द भी नहीं कहते हैं. कालाधन को वापस लाने में भी मोदी सरकार पूरी तरह विफल रही है.

यशवंत ने किया है बड़ा वार

आपको बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने एक अंग्रेजी अखबार में लेख लिखा है. जिसमें उन्होंने नोटबंदी के फैसले पर भी सरकार को आड़े हाथों लिया, उन्होंने कहा कि नोटबंदी ने गिरती जीडीपी में आग में तेल डालने की तरह काम किया.

यशवंत सिन्हा ने तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि उन्होंने गरीबी को काफी करीबी से देखा है. ऐसा लगता है कि उनके वित्तमंत्री इस तरह का काम कर रहे हैं कि वह सभी भारतीयों को गरीबी काफी पास से दिखाएं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *