Breaking News

YouTube पर वायरल हुआ शादी का वीडियो, भद्दे कमेंट देख छत से कूदी महिला

जयपुर। राजस्थान के जयपुर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक विवाहिता यूट्यूब पर अपनी शादी का वीडियो देखकर हैरान हो गई और घर की दूसरी मंजिल से कूदकर जान देने की कोशिश की.

ये है पूरा मामला

दरअसल, इस युवती की शादी नवंबर 2016 को हुई थी. शादी का वीडियो जिस शख्स ने एडिट किया था, उसी ने कुछ क्लिप्स यू-ट्यूब पर अपलोड कर दीं. इनमें वो क्लिप भी शामिल थीं, जिनमें विदाई के वक्त पीड़िता रोती हुई नजर आ रही थी.

आरोप है कि इसी सप्ताह युवती ने जब यू-ट्यूब पर सर्फ किया तो वो हैरान रह गई. उसे वहां अपनी ही शादी का वीडियो नजर आया. ये देखकर युवती परेशान हो गई.

इससे भी ज्यादा परेशान करने वाली बात ये थी कि वीडियो पर बड़ी संख्या में कमेंट्स किए गए थे. महिला ने जब वीडियो देखा तो उसे पहले ही 8 लाख लोग देख चुके थे और उस पर 80 हजार से ज्यादा कमेंट्स थे. इनमें से कई बेहद अश्लील किस्म के कमेंट्स थे.

Loading...

ऐसा देखकर वो महिला बेहद घबरा गई. उसे बदनामी का डर सताने लगा. जिसके बाद उसने अपने घर की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी.

हालांकि, गनीमत ये रही कि इस हादसे में उसकी जान नहीं गई. मगर, अब भी वो अस्पताल में मौत और जिंदगी के बीच झूल रही है. बताया जा रहा है कि आत्महत्या के इस प्रयास में महिला के शरीर की कई हड्डियां टूट गई हैं.

आरोपी गिरफ्तार

इस घटना के बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. सोमवार को इस आरोपी को जेल भेज दिया गया.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *