Breaking News

इस भोजपुरी हीरोइन के लुंगी डांस ने हिलाई मुंबई तो तस्वीर हो गई वायरल

नई दिल्ली। ठाणे के चाइना क्रीक में कुछ लड़के-लड़कियां लुंगी पहने डांस करते नजर आए. यहां भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और अदाकारा काजल राघवानी भी लुंगी पहने थिरक रही थीं. यहां कुछ और नहीं बल्कि भोजपुरी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ के ‘लचके कमरिया लाहे लाहे’ की शूटिंग हो रही थी. इसी बीच शूटिंग की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया में भी वायरल हो गईं, जिसमें खेसारीलाल और काजल लुंगी पहने ठुमके लगाती नजर आ रही हैं.

फिल्‍म के निर्माता अनिल काबड़ा ने बताया कि यह फिल्‍म तैयार है और छठ पर्व के मौके पर रिलीज होगी. फिल्‍म के एक गाने की शूटिंग बची थी, जिस अब पूरा कर लिया गया है. ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ को लेकर निर्देशक रजनीश मिश्रा ने कहा कि असल भोजपुरिया सामाजिक और संस्‍कृति के समन्‍वय पर लिखी इस फिल्‍म की पटकथा हमारे दिल के करीब है. सभी कलाकारों का फिल्‍म से गहरा लगाव है, जिस वजह से यह फिल्‍म और भी निखर आई है. इसमें प्‍यार भी है तो मार-धाड़ भी.

Loading...

फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ में अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, संजय महानंद और किरण यादव भी हैं. फिल्‍म के गीतकार प्‍यारेलाल यादव, श्‍याम देहाती, पवन पांडेय और आजाद सिंह हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *