Breaking News

गब्बर ने छुट्टी क्या ली, टीम इंडिया की तो ‘लंका’ लग गई!

चेन्नई। गब्बर ने छुट्टी क्या ली, टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर ही बिखर गया. चेन्नई के चेपॉक में विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में टॉस जीता और खुशी-खुशी बल्लेबाजी ली. लेकिन इसके बाद जो कुछ भी हुआ, इसका किसी ने अनुमान तक नहीं लगाया था. ऐसे में फैंस को अचानक शिखर धवन की याद आ गई, उनकी बेधड़क बल्लेबाजी को सभी ने ‘मिस’ किया. टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज धवन फिलहाल छुट्टी पर चल रहे हैं. उन्होंने पत्नी आयशा मुखर्जी के बीमार होने की वजह से सीरीज के पहले तीन वनडे से खुद को अलग कर लिया है.

टीम इंडिया के लिए अशुभ रहा- 11

शिखर धवन की गैरमौजूदगी में पारी की शुरुआत अजिंक्य राहणे और रोहित शर्मा ने की. लेकिन टीम इंडिया के लिए 11 का अंक ‘अशुभ’ साबित हुआ. इसी 11 के स्कोर पर भारत ने एक के बाद एक 3 विकेट गवां दिए. रहाणे (5 रन) के बाद विराट कोहली और मनीष पांडे बगैर खाता खोले आउट हो गए. तारीफ करनी होगी कंगारू तेज गेंदबाज नाथन कुल्टर नाइल की, जिन्होंने 5 ओवर के अपने पहले स्पेल में 12 रन देकर 3 विकेट चटकाए.

Loading...

उधर, धवन के पोस्ट से भावुक हुए फैंस

उधर, शिखर धवन ने मैच से एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर सेल्फी शेयर की थी, जिसमें वे अपनी पत्नी के साथ दिख रहे हैं. उन्होंने एक इनोशनल पोस्ट भी लिखा है- ‘पत्नी के साथ होना अच्छा लग रहा है, इस समय में मेरा उसके साथ होना उसे ताकत देगी. उम्मीद करता हूं आने वाले कुछ दिनों में उनकी होने वाली सर्जरी सफल होगी.’ शिखर धवन चैंपियंस ट्रॉफी से ही जबर्दस्त फॉर्म में रहे. श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उन्होंने भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन (358) बनाए थे और पहले वनडे में उन्होंने 132 रन की शानदार पारी खेली थी.

श्रीलंका दौरे में 9-0 से मिली अभूतपूर्व जीत से विराट ब्रिगेड के हौसले बुलंद जरूर बुलंद रहे. हैं. लेकिन माना जा रहा है कि इस सीरीज में कंगारुओं के खिलाफ मुकाबले आसान नहीं होंगे. विराट ब्रिगेड के लिए यह सीरीज असली परीक्षा मानी जा रही है. हालांकि माना जा रहा है कि इस सीरीज में टीम इंडिया को होम एडवांटेज जरूर मिलेगा.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *