Breaking News

दिल्ली के स्कूल में 5 साल की बच्ची से रेप, 40 साल का आरोपी प्यून अरेस्ट

नई दिल्ली। यहां के शहादरा के गांधी इलाके के एक प्राइवेट स्कूल में 5 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। 40 साल के आरोपी प्यून विकास को अरेस्ट कर लिया गया है। शहादरा पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि 8 सितंबर को गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में बस कंडक्टर ने 7 साल के सेक्शुअल अब्यूज की कोशिश की और बाद में गला काटकर हत्या कर दी।
न्यूज एजेंसी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि विकास बीते 3 साल से स्कूल में काम कर रहा था। पहले वह इसी स्कूल में सिक्युरिटी गार्ड था। शनिवार को विकास सुबह 11.15 बजे बच्ची को खाली क्लास रूम में ले गया। बच्ची उस वक्त टीचर्स को लंच बॉक्स देकर कॉरिडोर से वापस लौट रही थी।
कैसे सामने आया मामला?
बच्ची ने अपनी मां से ब्लीडिंग और दर्द की शिकायत की। इसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। पुलिस के मुताबिक, जांच में बच्ची के साथ रेप की पुष्टि हुई। फिलहाल बच्ची को काउंसलिंग के लिए भेजा गया। काउंसलिंग के दौरान बच्ची ने बताया कि रेप करने वाला कैप पहने हुए था। बच्ची ने आरोपी कई पहचान भी बताई। इसी के आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया।
क्या है गुड़गांव मर्डर केस?
रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के बच्चे का शुक्रवार को मर्डर हो गया था। तेजधार हथियार से उसका गला काटा गया था।
गुड़गांव के डीसीपी ने बताया, “स्कूल बस के कंडक्टर ने बच्चे के साथ सेक्शुअल अब्यूज की कोशिश की। जब बच्चे ने चिल्लाने की कोशिश की तो कंडक्टर ने उसका मर्डर कर दिया।” बस कंडक्टर का नाम अशोक कुमार है। उसे अरेस्ट कर लिया गया है। बता दें कि शुक्रवार सुबह बच्चे की बॉडी स्कूल के टॉयलेट में मिली थी। बच्चे का गला धारदार हथियार से रेता गया था। उसका एक कान भी पूरी तरह कट गया। बच्चा दूसरी क्लास में पढ़ता था। डीसीपी सिमरदीप सिंह के मुताबिक, “कंडक्टर अपनी जेब में चाकू लिए हुए था। वह वारदात की नीयत से ही बच्चों के टॉयलेट में घुसा था। आरोपी ने पूछताछ में खुद इस बात को माना है। वो स्कूल में पिछले 6-8 महीनों से काम कर रहा था। पुलिस कमिश्नर संदीप खिरवार के मुताबिक, “मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चले, इसके लिए रिक्वेस्ट करेंगे। घटना को देखते हुए 3 सदस्यीय कमेटी बनाई गई है। जो कदम उठाए जा रहे हैं। कानूनी पहलुओं को ध्यान रखा जाएगा। जांच में जिस चीज की जरूरत होगी, वो सब शामिल रहेंगी। 7 दिन में चार्जशीट फाइल करेंगे।”
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *