Breaking News

योगी के मंत्री ने नहीं सुनी तो बिफरी बीजेपी नेता, बोलीं- ‘भाड़ में जाए ये पार्टी’

हाथरस। चुनावों के वक्त बीजेपी महिलाओं के सम्मान के नारे बढ़ा-चढ़ा कर लगाती है. इसके उलट यूपी के एक मंत्री ने हाथरस में बीजेपी की ही एक स्थानीय नेता दुर्गेश सेंगर को मंच से ही फटकार लगाई और बाहर जाने के लिए कहा. दुर्गेश ने खुद को सासनी देहात मंडल की महिला मोर्चा की अध्यक्ष बताया. दुर्गेश के मुताबिक उनकी संपत्ति पर दबंगों ने कब्जा कर रखा है, इसी समस्या को वो सहकारिता राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी तक पहुंचाना चाहती थीं लेकिन उनकी कोई सुनने को ही तैयार नहीं था. उपेंद्र तिवारी हाथरस जिले के प्रभारी मंत्री भी हैं.

दरअसल, मथुरा रोड स्थित राजरानी मेहरा अतिथिगृह में बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक को मंत्री को संबोधित करना था. इसी दौरान दुर्गेश मंत्री को अपना दुखड़ा सुनाना चाहती थीं. लेकिन मौका नहीं मिलने की वजह से दुर्गेश और उनके भाई हेमंत ने जोर जोर से बोलना शुरू कर दिया. दुर्गेश का कहना था कि उनकी संपत्ति पर दबंगों ने कब्जा कर रखा है. इसकी शिकायत वो स्थानीय अधिकारियों से लेकर लखनऊ तक कर चुकी हैं लेकिन कहीं सुनवाई नहीं हो रही है. दुर्गेश गुस्से में ये भी कहती सुनाई दीं कि अगर उनकी सुनवाई नहीं होनी है तो भाड़ में जाए ऐसी पार्टी.

बताया जा रहा है कि जिस समय दुर्गेश मंत्री से अपनी बात कहना चाह रही थीं, उसी वक्त मंत्री का संबोधन शुरू होने वाला था. इसलिए दुर्गेश से कहा गया कि संबोधन खत्म होने के बाद उनकी बात सुनी जाएगी. लेकिन दुर्गेश और उनका भाई हेमंत अपनी बात कहने पर अड़े रहे.

Loading...

इस घटनाक्रम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसमें मंच पर मंत्री उपेंद्र तिवारी के साथ एक सांसद, दो विधायकों समेत बीजेपी के स्थानीय पदाधिकारी मौजूद थे. इसी दौरान दुर्गेश की कोई बात मंत्री को नागवार गुजरी. मंत्री ने सख्त लहजे में दुर्गेश से वहां से हटने के लिए कहा. इसी दौरान मंच पर साथ ही बैठे बीजेपी के जिला प्रभारी हेमेंद्र शर्मा ने भी बाहर जाने के लिए हाथ से इशारा किया.

हालांकि बाद में मंत्री उपेंद्र तिवारी ने सफाई दी कि महिला नेता का कोई अपमान नहीं हुआ. मंत्री के मुताबिक कार्यक्रम के बाद उनकी शिकायत भी सुनी गई.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *