Breaking News

राम रहीम पर कीकू बोले- मैं एक दिन के लिए गया, सर 20 साल के लिए

नई दिल्‍ली। गुरमीत राम रहीम को दुष्कर्म के मामले में पंचकूला कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है. इस पर कॉमेडियन कीकू शारदा ने फिर एक बार चुटकी ली.

एक इवेंट में कीकू अपनी फिल्म ‘2016 द एंड’ का गाना लॉन्च कर रहे थे. इस मौके पर कीकू ने राम रहीम पर जमकर कटाक्ष किए. उन्होंने फिल्म के को स्टार दिवयेंदु शर्मा से व्यंग्यात्मक तरीके से बातचीत की. कीकू ने दिवयेंदु के बारे में बताया कि वे अंतिम बार टॉयलेट (फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा) में नजर आए हैं. इस पर दिवयेंदु ने कहा, ‘हां, और आप तो जेल में रहते थे’. जवाब में कीकू बोले, ‘मैं तो एक दिन के लिए गया था, सर 20 साल के लिए गए’.

दिवयेंदु ने कीकू से पूछा कि वे क्या कहना चाहते हैं, तो कीकू ने मजाकिया अंदाज में कहा कि वे इसका कोई क्रेडिट नहीं लेना चाहते. मीडिया के सवालों के जवाब में कीकू ने कहा, ‘इस मामले में वाकई न्याय हुआ है. लेकिन फैसला सुनाए जाने के बाद जो हिंसा हुई वह बेहद दुखी करने वाली थी’.

Loading...

बता दें कि जनवरी 2016 में कीकू शारदा पर कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में राम रहीम की फिल्म की सीन की नकल करने का आरोप लगा था. जिसके बाद राम रहीम के कई समर्थकों ने उन पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने का केस दर्ज किया गया था. कीकू को कैथल पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया था, बाद में उन्हें 1 लाख रुपए के निजी मुचलके पर छोड़ भी दिया था. इस मामले में कीकू शारदा की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर कई हस्तियों ने इसका विरोध किया था. और कीकू के समर्थन में आवाज़ उठाई थी.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *