Breaking News

2 घंटे में 6 मर्डर, रास्ते में जो भी दिखा मारता गया सीरियल किलर, पलवल में खौफ

पलवल। दिल्ली से सटे पलवल में छह लोगों की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. एक साइको सीरियल किलर ने इस घटना को मंगलवार तड़के 2 से 4 बजे के बीच अंजाम दिया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की सुबह छह लोगों का शव मिलने से इलाके में कोहराम मच गया. आधी रात के बाद 2 से 4 बजे के बीच अलग-अलग जगहों पर लोगों की हत्या की गई है. इस वारदात को अंजाम देने के आरोपी को पुलिस ने आदर्श नगर कॉलोनी से घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पुलिस टीम पर भी जानलेवा हमला किया है.

बताया जा रहा है कि आरोपी नरेश ने एक अस्पताल में सबसे पहले एक महिला की हत्या कर दी. उसके बाद अस्पताल के टॉयलेट में छिप गया. वहां से फरार होने के बाद उसने मीनार गेट, मोती कॉलोनी और रसूलपुर रोड के पास पांच चौकीदारों की हत्या कर दी. आरोपी के सिर पर इस कदर खून सवार था कि उसे जो भी मिला उस पर हमले करते रहा.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है. सभी लोगों की लोहे के रॉड से हत्या की गई है. 6 लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है. आरोपी के हमले से घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए फरीदाबाद भेजा गया है. जिले में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. आरोपी मानसिक रूप से बीमार लग रहा है.

DSP अभिमन्यु लोहान ने बताया कि आरोपी नरेश धनखकर फरीदाबाद के मछगर का रहना वाला है. वह सेवानिवृत्त फौजी है. जन स्वास्थ्य विभाग में एसडीओ भी रह चुका है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी ने बिना किसी वजह के इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी बहकी-बहकी बातें कर रहा है.

उसने सबसे पहले एक अस्पताल में महिला की हत्या कर दी. इसके बाद उसके सिर पर खून सवार हो गया. अस्पताल से फरार होने के बाद रास्ते में उसे जो भी दिखा, उसे मौत की नींद सुलाता चला गया. सभी हत्याएं 100 मीटर के दायरे में लोहे की रॉड से मंगलवार की अल सुबह 2 से 4 बजे के बीच की गई हैं.