Breaking News

जेल में पूरी रात चिल्लाता है गुरमीत-मेरा क्या कसूर

नई दिल्ली। साध्वी से रेप मामले में जेल में कैद रेपिस्ट बाबा राम रहीम पूरी रात चिल्लाता रहता है कि ‘मैंने क्या किया, मेरा क्या कसूर है।’हरियाणा के रोहतक जिले की सुनारिया जेल की अप्रूवर सेल यानी चक्की में बंद है। बाबा पर नजर बनाए रखने के लिए जेल के दो पुराने नंबरदारों को उसके साथ रखा गया है। जेल में उसकी सेल के पास बंद दलित नेता स्वदेश किराड़ जमानत पर बाहर आए ऐसा होने का दावा किया है। स्वदेश किराड़ सरकारी वाहनों में तोड़फोड़ मामले में नौ महीने से जेल में बंद था।

गोद ली बेटी हनीप्रीत के खिलाफ नोटिस जारी

राम रहीम की गोद ली बेटी हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी कर दिया गया है। पंचकूला के डीसीपी मनबीर सिंह ने इस बात की पुष्टि की है।

पहले 2 दिन राम रहीम ने नहीं खाया कुछ  किराड़ का कहना है कि राम रहीम ने 25 और 26 अगस्त को कुछ नहीं खाया। बस मिनरल वाटर के पानी की बोतल जरूर बायो-मीट्रिक सिस्टम से अपने खाते से ली। फ्रूट भी अपने कैदी वाले खाते से ही लिए। चक्कीमें बंद बाबा हाथ जोड़कर यही कहता है कि मुझे डर लगता है। मैं यहां बंद नहीं हो सकता।

Loading...

बाद में पूरी रात चिल्लाता रहा कि ‘मैं कि कित्ता ए, साड्डा कि कसूर ए।’बाबा को सेल से बाहर नहीं निकाला जा रहा। गुरमीत के वकील गुरदास सिंह गुरुवार को जेल में हलफनामा साइन करवाने पहुंचे थे। फिलहाल गुरमीत का कोई परिजन जेल में मिलने के लिए नहीं आया।

जेल में नहीं मिलना चाहता हनीप्रीत से

सूत्रों के अनुसार, बाबा ने जेल में मिलने वालों की लिस्ट दी है। लेकिन खबर है कि उसमें हनीप्रीत का नाम नहीं शामिल है। लिस्ट में बाबा की दोनों बेटियों, दोनों दामाद, सेवादारों के ही नाम शामिल हैं। इससे पहले हनीप्रीत बाबा के साथ साये की तरह रहती थी। यहां तक कि वह दोषी करार दिए जाने के बाद बाबा के साथ जेल तक आई थी। इसके बाद से वह कहां है इसकी जानकारी किसी को नहीं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *