Breaking News

राम रहीम की गुफा में हर दिन जाती थी नई लड़की

सिरसा। बलात्कारी बाबा राम रहीम की गुफा के बारे में तो पहले ही खुलासा हो चुका है, लेकिन हाल ही में पता चला है कि राम रहीम हर दिन एक नई लड़की के साथ अपना दिल बहलाता था. गुफा में उसकी सेवा के लिए 209 साध्वी रहा करती थीं. जिनमे स्कूली छात्राएं भी शामिल थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम रहीम के जेल जाते ही उसके राज खुलते जा रहे हैं. राम रहीम की एक पुरानी अनुयायी ने खुलासा किया है कि बाबा को अपनी हवस मिटाने के लिए हर रोज नई लड़की चाहिए होती थी. उसने अय्याशी के लिए गुफा में एक स्विमिंग पूल भी बनावा रखा था.

राम रहीम की गुफा का एक दरवाजा गर्ल्स स्कूल के कैंपस में खुलता था. वहां से रेपिस्ट बाबा अपनी पसंद की लड़कियां चुनकर लाता था. वह लड़कियों के साथ जानवरों से भी बुरा सुलूक करता था. महिला के मुताबिक उसकी गुफा से अक्सर आधी रात में बाहर चीखने की आवाजें सुनाई देती थीं. बाबा गुफा के ऊपर वाले हिस्से में आकर खिड़कियां खोलता था.

Loading...

बाबा की सेवा के लिए दो सौ से ज्यादा साध्वियों को रखा गया था. इनमें रोजाना 30 साध्वियों की ड्यूटी बाबा के पास लगती थी. वहां पुरुषों के जाने पर पाबंदी थी. राम रहीम को खाने-पीने के साथ अभिनय और गायकी का शौक था. राम रहीम को राजाओं की तरह कपड़े पहनने का भी शौक था.

बाबा के लिए महंगे कपड़े तैयार किए जाते थे. बाबा की गुफा में जाना कोई आम बात नहीं थी. उसकी गुफा में अंदर आने के कोडवर्ड होते थे. खुद को महाराजा समझने वाला राम रहीम डेरे में इस्तेमाल होने वाले कोडवर्ड पहले ही बेनकाब हो चुके हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *