Breaking News

जेल में राम रहीम की अकड़, ‘साथ रहेगी हनीप्रीत नहीं तो CM से सस्पेंड करवा दूंगा’

चंडीगढ़। सीबीआई कोर्ट ने राम रहीम को भले ही बलात्कार दोषी करार देते हुए जेल भेज दिया हो लेकिन उसके तेवर अब भी तल्ख है. जेल में बैठे बलात्कारी बाबा राम रहीम की अकड़ अब भी नहीं गई है सूत्रों की माने तो उसने पुलिस के अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा है कि अगर मेरी बात नहीं मानी तो सीएम को बोलकर सस्पेंड करवा दूंगा.

राम रहीम को 25 अगस्त को दोषी ठहराए जाने के बाद हेलीकॉप्टर से उसकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत के साथ रोहतक जेल ले जाया गया. बतां दें कि पेशी वाले दिन ही राम रहीम ने बीमारी की बात कहते हुए एप्लीकेशन दायर की थी. इस दौरान उसने अपने वकील के जरिए कहा कि हनीप्रीत जेल में डेरामुखी के साथ रहना चाहती है.

जेल मैनुअल के हिसाब से महिला जेल में साथ नहीं रह सकती थी लेकिन जेल प्रशासन ने हनीप्रीत को करीब 2 घंटे तक वीआईपी रिटायरिंग रूम में राम रहीम के साथ रहने दिया. इसके बाद राम रहीम को रेस्ट हाउस से जेल ले जाया जा रहा था लेकिन उसने कमर दर्द माइग्रेन के चलते कहा कि कोर्ट ने हनीप्रीत को साथ रखने की मौखिक इजाजत दी है.

सूत्रों की माने तो हनीप्रीत राम रहीम के साथ रात को भी साथ रहेगी. राम रहीम ने अफसरों को बात नहीं मानने पर सीएम और मंत्री को फोन लगाकर सस्पेंड कराने की धमकी दी. इस बीच हरप्रीत ने मैस रूम से चंडीगढ़ और दिल्ली कई बार फोन किए. अफसरों ने बात नहीं मानी तो हंगामा भी किया.

हनीप्रीत राम रहीम की मुंह बोली बेटी है. जिसे राम रहीम ने साल 2009 में गोद लिया था. फेसबुक पर खुद को डेरामुखी का वारिस घोषित करने वाली हनीप्रीत का असली नाम प्रिंयका तनेजा है. सूत्रों की माने तो डेरे में हनीप्रीत का रौब भी राम रहीम की तरह ही चलता है.

Loading...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हनीप्रीत की शादी खुद राम रहीम ने करवाई थी लेकिन हनीप्रीत के पति विश्वास गुप्ता राम रहीम पर उनकी पत्नी को दूर रखने का आरोप लगा चुके हैं. इस घटना के बाद हनीप्रीत सिंह ने विश्वास गुप्ता के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया और खुद डेरा मुख्यालय में रहने लगी.

बता दें कि रेप के मामले में दोषी करार दिए गए गुरमीत राम रहीम को सोमवार को सजा सुनाई जाएगी. राम रहीम को रोहतक की एक जेल में विशेष सीबीआई न्यायाधीश राम रहीम सिंह को सजा सुनाएंगे. हरियाणा में तनाव बना हुआ है. सीबीआई न्यायाधीश जगदीप सिंह को हवाई मार्ग से रोहतक जिला जेल ले जाया जाएगा. वहां वह राम रहीम को सजा सुनायेंगे.

शुक्रवार को जब सीबीआई अदालत ने राम रहीम को दोषी ठहराया था तब हरियाणा, पंजाब, राजस्थान में उसके अनुयायियों ने उत्पात मचाया था. राम रहीम को सजा के ऐलान के वक्त कोई हिंसक घटना ना इसके लिए प्रशासन ने रोहतक और सिरसा के साथ हरियाणा के सभी जिलों में सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किए है. रोहतक जेल के बाहर किसी भी संदिग्ध के देखे जाने पर गोली मारने के आदेश दिए गए है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *