Breaking News

कायर PAK रेंजर ने पानी पीते BSF जवान को छिपकर मारी गोली, जवाब में 3 रेंजर्स ढेर

श्रीनगर। पाकिस्तानी सेना की एक बार फिर शर्मनाक करतूत सामने आई है. पाकिस्तान लगातार सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. शुक्रवार को भी पाकिस्तान की ओर से जम्मू के आरएसपुरा में गोलीबारी की गई. इस दौरान पाकिस्तानी रेंजर ने पानी पी रहे बीएसएफ के जवान को छिपकर गोली मार दी. यह गोली जवान के कान के ऊपर लगी और वह बुरी तरह जख्मी हो गया.

मानवता को शर्मासार करने वाली पाकिस्तान सेना की इस कायराना हरकत ने एक बार फिर से उसके असली चेहरे को दुनिया के सामने बेनकाब कर दिया. इतना ही नहीं, पाकिस्तान ने शुक्रवार के बाद शनिवार को भी सीजफायर तोड़ा और सुंदरबनी के देवरा गांव में मोर्टार दागे. इस पर बीएसएफ ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया. बीएसएफ की जवाबी कार्रवाई में कम से कम तीन पाकिस्तानी रेंजर्स मारे गए हैं.

सुंदरबनी में बीएसएफ की ओर से अब भी जवाबी कार्रवाई की जा रही है. वहीं, शुक्रवार को पाकिस्तानी रेंजर की गोली से जख्मी जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और रात में ऑपरेशन किया गया. फिलहाल इस जवान की हालत स्थिर बनी हुई है. मालूम हो कि पाकिस्तान लगातार सीमा पर सीजफायर उल्लंघन और आतंकी घुसपैठ की कोशिशें कर रहा है, लेकिन भारत की ओर से उसे मुंहतोड़ जवाब दिया  जा रहा है और आतंकियों को ढेर किया जा रहा है. इससे पाकिस्तान बौखलाया हुआ है.

Loading...

वहीं, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में फिदायीन आतंकियों ने जिला पुलिस लाइन पर हमला कर दिया. पुलिस के मुताबिक इस हमले में आठ सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए हैं, जबकि CRPF के 4 जवानों समेत 5 लोग घायल हुए हैं. मुठभेड़ में दो आतंकी को भी मार गिराया है. दोनों आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं. पिछले 12 घंटे से अब तक ऑपरेशन जारी है. वहां आतंकियों के मौजूद होने की बात कही जा रही है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *