Breaking News

राम रहीम का बैग उठाकर साथ चल रहे थे हरियाणा सरकार के उप महाधिवक्ता, किए गए बर्खास्त

नई दिल्ली। हरियाणा सरकार ने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को बलात्कार के मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद उनके साथ ‘चलने’ पर राज्य के उप महाधिवक्ता को बर्खास्त कर दिया है. राज्य सरकार ने उप महाधिवक्ता गुरदास सलवारा को राज्य के महाधिवक्ता बलदेव राज महाजन की सिफारिश पर बर्खास्त किया गया है. महाजन ने कहा, ‘यह पाया गया कि कल उप महाधिवक्ता बाबा के साथ चल रहे थे.’ उन्होंने कहा कि उप महाधिवक्ता एक सरकारी नौकर होता है और उसे इस तरह की चीजों की इजाजत नहीं है.

महाजन ने दावा किया, ‘उप महाधिवक्ता का डेरा के साथ संबंध है.’ महाधिवक्ता कार्यालय की ओर से यह कार्रवाई उस वक्त की गई है जब एक वीडियो में दिखा कि उप महाधिवक्ता डेरा प्रमुख का सूटकेस लेकर चल रहे हैं.

गौरतलब है कि हरियाणा सरकार पर पहले  से ही गुरमीत राम रहीम को वीआईपी सुविधा देने के आरोप लग रहे हैं. जिस तरह से उनको हेलिकॉप्टर से जेल ले जाया गया है इससे भी लोगों का शक बढ़ गया है. वहीं खबरें हैं कि जेल में भी राम रहीम को खास सुविधाएं दी जा रही हैं. उनको एयर कंडीशन वाला कमरा दिया गया है. हालांकि हरियाणा के मुख्य सचिव ने सफाई दी है कि राम रहीम को आम कैदियों की तरह ही रखा गया है. सोमवार को राम रहीम को सजा सुनाई जाएगी. अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या डेरा प्रमुख को सजा सुनाए जाने के बाद किसी और जेल भेजा जाएगा.

Loading...

वहीं इन सबके बीच फैसला लिया गया है कि सोमवार को रोहतक जेल में ही सीबीआई की विशेष अदालत लाई जाएगी और एक बजे तक सजा का ऐलान कर दिया जाएगा. सुरक्षा को देखते हुए जेल में अदालत लगाए जाने का फैसला किया गया है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *