Breaking News

15 दिनों में ही एक और ट्रेन दुर्घटना, लोकल ट्रेन के चार डब्बे उतरे पटरी से

नई दिल्ली। 15 दिनों के अंदर एक और ट्रेन हादसा हुआ है। एक के बाद लगातार दो ट्रेन हादसों में कई लोग अपनी जान गंवा बैठे हैं। मुंबई में अंधेरी-छत्रपति टर्मिनल के बीच गुजरने वाली हार्बर लाइन ट्रेन महीम स्टेशन के पास पटरी से उतर गई है। खबर है कि सुबह करीब 10 बजे ट्रेन के 4 डब्बे पटरी से उतर गए हैं। जिसके कारण वडाला और अंधेरी के बीच भारी ट्रैफिक जाम  हो  गया है। लेकिन अभी तक के लिए ये अच्छी खबर है कि किसी के मारे जाने और घायल होने की खबर नहीं है।

ANI 

Loading...

@ANI

 4 coaches of Andheri-Chhatrapati Shivaji terminus Harbor local train derailed nr Mahim-south side at 9.55 am; no casualties reported

  बताया जा रहा है कि पुलिस और बचावकर्मी मौके पर पहुंच गए हैं। ट्रेन हादसों की खबरे थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर और कानपुर के पास ट्रेनों हादसे हुए हैं। कानपुर में कैफियत एक्सप्रेस से पहले मुजफ्फरनगर के पास खतौली के पास बड़ा ट्रेन हादसा हो गया है। खतौली के पास कलिंग उत्कल ट्रेन के कई डब्बे पटरी से उतर गए थे।

मुजफ्फरनगर में 30 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए। इन हादसों से चलते रेलवे बोर्ड चेयरमेन पद से अशोक कुमार मित्तल को इस्तीफा देना पड़ गया है और वहीं रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने भी ट्वीट कर इस्तीफे की पेशकश का संकेत दिया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *