Breaking News

ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में कैट, लोग कहने लगे भविष्य की संगीता बिजलानी!

katrina-kaifमुंबई। रणबीर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना की लाइफ में कई बदलाव नजर आ रहे हैं| जहां वे ब्रेकअप के बाद से डिप्रेशन में हैं| वहीं, मुंबई की पेज-3 और गॉसिप पार्टीज में उनका नया नामकरण हुआ है। उन्हें ‘संगीता बिजलानी इन द मेकिंग’ यानी भविष्य की संगीता बिजलानी कहा जा रहा है। कहा जा रहा है कि ये बात किसी ने कैटरीना को बता दी। जिस पर वे काफी गुस्सा हुईं।
दरअसल, जब वे सलमान की गर्लफ्रेंड थी तब हिट थीं। इतनी हिट कि सलमान कई मौकों पर उन्हें बॉलीवुड की चौथी खान कहते थे। यानी आमिर, शाहरुख़, सलमान और कैटरीना। अब इसी घोषणा का मजाक उड़ाते हुए उन्हें ‘संगीता बिजलानी इन द मेकिंग’ कहा जा रहा क्योंकि सलमान से ब्रेकअप के बाद संगीता ने भी उन्हें काफी बुरा भला कहा था। अब क्रिकेटर अजहर से अलगाव के बाद वे फिर सलमान और उनके परिवार के पास हैं।
13-13 घंटे की नींद ले रही हैं कैटरीना…
ठीक एक साल पहले कैटरीना ने हमसे बातचीत में कहा था, “मेरा शेड्यूल इतना व्यस्त है कि बहुत कम सो पाती हूं।’ उनकी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला कई दफा रात 2-3 बजे ट्रेनिंग देने पहुंचती थीं। कैट ने कहा था कि वे नींद छोड़ सकती हैं, लेकिन फिटनेस रूटीन नहीं। लेकिन की प्रेजेंट में वे 13-13 घंटे नींद ले रही हैं। हमसे बातचीत में उन्होंने माना भी। हालांकि, कैटरीना खुद को स्लीपोहॉलिक कह रही हैं, लेकिन सूत्र डिप्रेशन बता रहे हैं।
मनोवैज्ञानिक बोले- यह पोस्ट ब्रेकअप इफेक्ट है…
कैटरीना के करीबियों का कहना है, ‘आठ घंटे की नींद पर्याप्त होती है। कुछ लोग 10 घंटे भी सो जाते हैं। लेकिन कैटरीना की 13-13 घंटे की नींद आश्चर्यजनक है।’ इस सिलसिले में हमने कुछ नामी मनोवैज्ञानिकों से बात की। उन्होंने इसे ‘पोस्ट ब्रेकअप इफेक्ट’ कहा। इसमें व्यक्ति अपने ही विचारों से दूर भागना चाहता है तो जरूरत से ज्यादा सोता है। पिछले साल दीपिका पादुकोण ने वर्कलोड के चलते अवसाद यानी डिप्रेशन होने की बात स्वीकारी थी। दीपिका ने संस्था बना कर इस दिशा में सकारात्मक कदम भी उठाए।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *