Friday , November 27 2020
Breaking News

मुलायम मेरी पुरानी माशूका

azam-mulayamगाजियाबाद। खुर्जा के एक मैरिज होम में जनसभा को संबोधित करते हुए आजम खां ने जब अपने पुराने दौर की यादों को लोगों से साझा किया तो वहां सभी लोग हैरान रह गए। सोमवार को आजम खां ने एक पुराने वाकये को याद करते हुए कहा कि एक बार एक नाचने वाली की खातिर मुलायम सिंह यादव ने उन्हें पार्टी से निकाल दिया था। तब उन्हें इस बात का बहुत अफसोस हुआ था, लेकिन मैंने कभी पार्टी नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव उनकी पुरानी माशूका की तरह हैं। क्या कोई मामूली झगडे़ के बाद माशूका बदल सकता है ? उनके इतना कहते ही लोगों ने जोर-जोर से ठहाके लगाने शुरू कर दिए।

इस मौके पर आजम खां ने कहा कि अगर कोई उनके ऊपर एक रुपए का भी कमीशन लेना साबित कर दे, तो वे राजनीति को अलविदा कह देंगे। उन्होंने कफन की कसम खाते हुए कहा कि उनके लिए कमीशन लेना हराम है। साथ ही पूरे प्रदेश में कहीं भी कमीशनखोरों को नहीं टिकने देंगे।

Loading...

इस दौरान उन्होंने युवाओं का आह्वान करते हुए कहा कि हमारे ऊपर आतंकवाद का लेबल लगाते हुए बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है। इसलिए आतंक से दूर रहते हुए इल्म की रोशनी में आगे का मंजर तलाशो। साथ ही अपने आप को आगे आकर साबित करो।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *