Tuesday , June 15 2021
Breaking News

नौकरी के नाम पर ली गई रकम मांगने पर ऐसिड फेंका

mahobaमहोबा। महोबा जिले के कार्यक्रम अधिकारी द्वारा तीन महिलाओं पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। ये महिलाएं गुुरुवार को कार्यक्रम अधिकारी रामेश्वर पाल के दफ्तर में नौकरी दिलाने के नाम पर ली गई रकम वापस लेने पहुंचीं थीं।
राठ निवासी रेखा और रामजानकी का आरोप है कि रामेश्वर ने 2010 में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की नौकरी के नाम पर उनसे 40-40 हजार रुपये लिए थे, लेकिन नौकरी नहीं मिली। वे पैसा वापस लेने गुरुवार को दफ्तर गईं तो रामेश्वर ने उन पर तेजाब फेंक दिया।

तेजाब से किए गए इस हमले में इन दोनों के अलावा राठ निवासी गायत्री देवी अनुरागी भी घायल हो गईं। गायत्री का कहना है कि वह दोनों महिलाओं का पैसा दिलवाने रामेश्वर के पास गई थीं।

Loading...

वहीं, रामेश्वर पाल का कहना है कि गायत्री पहले आंगनबाड़ी कार्यकर्ता थीं लेकिन लापरवाही के चलते उनकी नौकरी चली गई थी। इसका बदला लेने के लिए गायत्री दोनों महिलाओं के साथ गुरुवार को उन पर तेजाब फेंकना चाहती थी। असफल होने पर उसने खुद पर ऐसिड डाल लिया। तीनों महिलाएं जिला अस्पताल में भर्ती हैं। सीओ के अनुसार गायत्री देवी की हालत गंभीर है। वहीं पाल को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *