Breaking News

पीटर के साथ इंद्राणी की शादी पर शीना रोई थी

ipमुंबई। शीना बोरा ने जब पहली बार गुवाहाटी के एक अखबार में अपनी मां इंद्राणी की पीटर के साथ शादी की खबर पढ़ी और दोनों की फोटो देखी, तो वह बहुत रोई थी। यह खुलासा शीना की एक सहेली रंजना रक्तिम ने सीबीआई से किया है। तीन दिन पहले पीटर मुखर्जी के खिलाफ दायर चार्जशीट में सीबीआई ने रंजना के स्टेटमेंट को भी शामिल किया है।
रंजना के पति इंडियन आर्मी में मेजर हैं और इन दिनों जम्मू कश्मीर में कार्यरत हैं। रंजना के मुताबिक वह कक्षा दस तक शीना की क्लासमेट थी। रंजना ने बतााया ‘हम दोनों ने गुवाहाटी के डिज्नीलैंड स्कूल में पढ़ाई की। इस स्कूल को अब सुदर्शन पब्लिक स्कूल के नाम से जाना जाता है। मिखाइल इस स्कूल में हम दोनों का जूनियर था। इसके बाद शीना गुवाहाटी में फैकल्टी स्कूल चली गई, जबकि मैंने गुवाहाटी कॉमर्स कॉलेज में दाखिला ले लिया।’

रंजना के मुताबिक उसे यह पता है कि इंद्राणी ने बचपन में ही शीना और उसके भाई मिखाइल को अपने (इंद्राणी के) माता-पिता के पास छोड़ दिया था। बाद में इंद्राणी ने गुवाहाटी छोड़ दिया और कोलकाता शिफ्ट हो गई। रंजना ने बताया कि सन 2002 में शीना ने उन्हें एक अखबार दिखाया, जिसमें पीटर और इंद्राणी की शादी से जुड़ी एक फोटो छपी हुई थी। फोटो देखने के बाद शीना ने उस अखबार में छपी खबर को पढ़ा और फिर रोना शुरू कर दिया।

रंजना ने सीबीआई को बताया कि कुछ समय बाद इंद्राणी गुवाहाटी आई थी और वहां शीना और मिखाइल से भी मिली थी। इंद्राणी ने गुवाहाटी में अपने घर को रेनोवेट भी करवाया था और उस सिलसिले में एक पार्टी भी दी थी, जिसमें रंजना भी शामिल हुई थी। उसके बाद इंद्राणी शीना को आगे की पढ़ाई के लिए मुंबई ले गई, जबकि मिखाइल को भी उसने किसी और जगह पढ़ाई के लिए भेज दिया।

Loading...

रंजना ने बताया, ‘शीना ने मुझे साल 2010 में बताया था कि वह राहुल को प्यार करती है। मेरे पति को भी यह बात पता थी। पति तब ट्रेनिंग के लिए सन 2010 में मुंबई आए, तो वह राहुल से मिले भी थे।’ रंजना ने सीबीआई को बताया कि शीना ने उसे यह बताया था कि इंद्राणी राहुल के साथ उसकी रिलेशनशिप से खुश नहीं है और शीना से बार-बार अपनी नाराजगी जाहिर कर रही है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *