Thursday , November 26 2020
Breaking News

Freedom 251 Bookings: पहले क्रेश हुई साइट, अब पेमेंट पर अटकी

fridam 251नई दिल्ली। दुनिया के सबसे सस्ते स्मार्टफोन Freedom 251 को खरीदने के लिए लोगों में इतना क्रेज देखा जा रहा है। लोगों में इस फोन को लेकर इतना उत्साह है कि इसे लेने के लिए फ्रीडम 251 के लिए बनी वेबसाइट ही क्रैश हो गई। गुरूवार 6 बजे से इस 251 रूपए के स्मार्टफोन के लिए कंपनी की साइट पर बुकिंग शुरू होनी थी, मगर यह खुली ही नहीं। हालांकि अब वेबसाइट ओपन हो रही है लेकिन पेमेंट की प्रक्रिया पर अटक रही है।
Freedom 251 Bookings के लिए इसकी वेबसाइट तो खुल रही है और चाही गई जानकारियां भी ले रही है, लेकिन बार-बार शिपिंग अड्रेस डालने के लिए कहा जा रहा है और सबमिट करने के बाद पेज रिफ्रेश होकर वहीं पहुंच रहा है। बहुत से लोगों ने ट्विटर पर भी इस बारे में बताया है कि उन्हें भी यही समस्या देखने को मिल रही है।
सुबह बहुत से यूजर्स ने साइट डाउन होने पर भी ट्वीट करके अपनी नाराजगी जाहिर की। लोग कंपनी की पर्याप्त तैयारी न करने के लिए आलोचना करने के साथ ही मजाक में चुटकियां भी ले रहे हैं। हालांकि अब यह साइट खुल रही है, मगर हमने भी देखा कि रजिस्ट्रेशन की फ्रीडम 251 के रजिस्ट्रेशन की प्रोसेस पूरी नहीं हो पा रही है। यह वेबसाइट कई बार बाय नाउ पर क्लिक करने पर नहीं खुल रही तो कभी पेमेंट पर जाकर अटक रही है।
फ्रीडम 251 के फीचर्स
नोएडा की कंपनी रिंगिंग बेल्स कंपनी के इस बेहद सस्ते स्मार्टफोन में 4 इंच का क्यूएचडी आईपीएस डिस्पले लगा है। यह 3जी स्मार्टफोन है तथा एंड्रॉयड 5.1 लॉलिपॉप पर रन करता है। इस स्मार्टफोन में 1.3 गीगाहर्त्ज क्वॉडकोर, 1जीबी रैम 3.2 मेगापिक्सल मैन कैमरा और 0.3 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा मेक इन इंडिया के तहत बने इस स्मार्टफोन में 8 जीबी इंटरनल मेमोरी, 32जीबी तक मेमोरी कार्ड सपोर्ट, 1450 एमएएच बैटरी दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन पर 1 साल की वॉरन्टी दी जा रही है। कंपनी ने देश भर में इसके लिए 650 से ज्यादा सर्विस सेंटर खोले हैं।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *