Wednesday , December 2 2020
Breaking News

सहानुभूति के चलते जीत गए सुधांशु: नीतीश

ni18पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हरलाखी उपचुनाव में जीते आरएलएसपी के सुधांशु शेखर को बधाई देते हुए कहा कि यह जीत सहानुभूति की लहर के वजह से हुई। मुख्यमंत्री ने कहा, हरलाखी के विधायक निर्वाचित हुए थे, लेकिन शपथ ग्रहण करने से पूर्व उनका निधन हो गया। यह बहुत शॉकिंग था और इसके लिए एक स्वाभाविक सहानुभूति लोगों के मन में थी। इसी के चलते उनके पुत्र विजयी हुए हैं।’

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि एनडीए के एजेंडे की जीत हुई है। वहां सांप्रदायिक ताकतें एक हुईं, जिससे उन्हें जीत मिली। हालांकि, उन्होंने जीत को सकारात्मक रूप में लेने की भी बात की और कहा कि राजनीति में जीत-हार लगी रहती है।

डेप्युटी सीएम तेजस्वी यादव ने हरलाखी में एनडीए उम्मीदवार की जीत पर कहा कि सहानुभूति वोटों के कारण यह जीत हुई है। शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने इसे पार्टी और महागठबंधन की हार मानने से इनकार करते हुए कहा कि महागठबंधन पूरी तरह मजबूत है। आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामचंद्र पूर्वे और प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि पिछले चुनाव की तुलना में महागठबंधन का वोट प्रतिशत बढ़ा है।

Loading...

वहीं पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने कहा, ‘चुनाव परिणाम से साबित हो गया है कि नीतीश सरकार से जनता का भरोसा उठा गया है। आम जन बिहार में बढ़ते अपराध से त्रस्त होकर राज्य सरकार से विमुख होने लगे हैं।’ दानिश रिजवान ने इसे नीतीश कुमार के जंगलराज का जवाब बताया है। ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू के अनुसार ढाई महीने में ही महागठबंधन सरकार की असलियत सामने गई। लोगों ने इस सरकार को नकारना शुरू कर दिया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *