Friday , November 27 2020
Breaking News

रविदास जयंती पर काशी में मोदी-केजरीवाल साथ-साथ?

Narendra-modi-Kejriwalवाराणसी। 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद से पहली बार ऐसा होगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल किसी कार्यक्रम में एकसाथ शिरकत करेंगे। 22 फरवरी को संत रविदास जयंती के मौके पर शहर के सीर गोवर्धन इलाके में दोनों नेताओं के एक ही दिन पहुंचने की स्पष्ट संभावना है। दोनों नेताओं के आधिकारिक कार्यक्रम का ब्योरा बताता है कि मोदी और केजरीवाल रविदास जयंती के मौके पर एक ही कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वाराणसी आने वाले हैं।

पीएम के दौरे का कार्यक्रम तय करने के सिलसिले में रविदास मंदिर प्रशासन के साथ बातचीत करने यहां पहुंचे, मोदी के कैबिनेट सहयोगी विजय सांपला ने पुष्टि करते हुए कहा कि पीएम आगामी रविदास जयंती के मौके पर कार्यक्रम में शामिल होने वाराणसी पहुंचेंगे। सांपला ने बताया कि इस कार्यक्रम के दौरान पीएम सभा को भी संबोधित करेंगे। यह कार्यक्रम सीर गोवर्धनपुर इलाके में स्थित रविदास मंदिर के नजदीक ही आयोजित किया जाना है।

Loading...

उधर, आम आदमी पार्टी के पूर्वी उत्तर प्रदेश में पार्टी संयोजक संजीव सिंह ने बताया कि केजरीवाल भी इस कार्यक्रम के लिए वाराणसी पहुंचने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल के इस कार्यक्रम के विषय में पूरा ब्योरा जल्द ही तय कर लिया जाएगा।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *