Monday , November 30 2020
Breaking News

भारतीय क्रिकेट में प्रयोग करना मना है: धोनी

dhoni12श्रीलंका के खिलाफ पुणे टी20 में मिली हार के बाद भारतीय टीम ने रांची में जबर्दस्त वापसी की। इस मैच में भारत को 69 रनों से जीत मिली। जीत के बाद भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टीम की जमकर तारीफ की।

धोनी ने कहा कि इस मैच में भारत ने लगभग 200 रन बनाए। लेकिन इस विकेट पर सभी के लिए कुछ न कुछ था। धोनी ने कहा कि हमारे टॉप ऑर्डर ने अच्छी बल्लेबाजी की। हार्दिक पंड्या को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजने के सवाल पर धोनी ने कहा कि हमारी कोशिश थी कि हर किसी को बल्लेबाजी का मौका मिले। धोनी से जब पूछा गया कि उन्होंने जसप्रीत बुमराह को गेंदबाजी का मौका काफी देर बाद दिया, क्या वह नए प्रयोग कर रहे थे? इस पर धोनी ने हंसकर जवाब दिया कि भारतीय क्रिकेट में ऐक्सपेरिमंट करना मना है, हां मैं नई चीजें जरूर ट्राइ कर रहा था।

Loading...
धोनी टीम की फील्डिंग से भी बेहद खुश नजर आए। उन्होंने कहा कि हमारी टीम की फील्डिंग बेहद अच्छी है। टी20 क्रिकेट में फील्डिंग का महत्व और बढ़ जाता है। धोनी ने विकेट के पीछे शानदार प्रदर्शन करते हुए दो बल्लेबाजों को स्टंप किया। इस पर उनका कहना था कि कई बार लीक से हटकर होना अच्छा होता है, लेकिन इसमें श्रेय गेंदबाजों को दिया जाना चाहिए जिन्होंने बल्लेबाजों को चकमा दिया।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *