Friday , November 27 2020
Breaking News

कपिल शर्मा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स..’ के सभी वीडियो यू-ट्यूब से हुए डिलीट

kapil-sharmaमुंबई। कपिल शर्मा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ का आखिरी एपिसोड 24 जनवरी, 2015 को टेलिकास्ट हुआ था। कलर्स चैनल से विवाद के चलते कपिल का यह शो बंद हो गया है। इनके बीच विवाद इतना बढ़ गया है कि, अब कलर्स ने इस शो के सारे वीडियोज कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के ऑफिशियल यू-ट्यूब पेज से डिलीट कर दिए हैं। पेज को खोलने पर ‘this channel has no content’ शो हो रहा है।
सिर्फ इतना ही नहीं, कलर्स के अलावा वो वीडियोज भी डिलीट हो चुके हैं, जो व्यक्तिगत रूप से किसी और व्यक्ति ने अपलोड किए थे। कलर्स ने लास्ट एपिसोड के कई सीन्स डिलीट कर टेलिकास्ट किया था। शो के दरमियान गुत्थी और अन्य स्टार्स इमोशनल हो जाते थे, लेकिन कलर्स ने वह सीन भी हटा दिया था।
शायद पहली बार ही किसी चैनल ने ऐसा किया
‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ से पहले कपिल शर्मा ‘लाफ्टर चैलेंज’, ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’, ‘कॉमेडी सर्कस’ में भी नजर आ चुके हैं। लेकिन किसी भी चैनल ने आज तक यू-टयूब से उन वीडियोज को डिलीट नहीं करवाए हैं। वे अब भी यू-ट्यूब पर देखे जा सकते हैं। ऐसे में यह पहला मौका है, जब किसी चैनल ने ऐसा कदम उठाया है। कलर्स चैनल पर ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ का पेज था। अब इस पर क्लिक करें तो सीधे कलर्स का पेज ही ओपन होता है।
क्या कहना है कलर्स चैनल के सीईओ का
इस बारे में कलर्स चैनल के सीईओ राज नायक ने एक इंटरव्यू में कहा था, “कपिल शर्मा पिछले 10 सालों से हमारी टीम का हिस्सा थे। वे काफी अच्छे और टैलेंटेड व्यक्ति हैं। हमने उन्हें ‘कॉमेडी नाइट्स’ से एक अच्छा प्लैटफॉर्म दिया। शुरुआत में इस शो का नाम ‘कॉमेडी नाइट्स’ था। यह निर्णय भी चैनल ने ही लिया कि इस नाम के साथ कपिल का नाम भी जोड़ दिया जाए। हमने कपिल शर्मा को इस शो की ऑनरशिप दी। हमने उन्हें प्रोडक्शन कंपनी शुरू करने में मदद की। इससे उन्हें इतनी सफलता मिल गई कि वे इसे हजम ही नहीं कर सके। वे सबकुछ भूल गए और कंपनी से सीधे-सीधे डबल पेमेंट की मांग कर दी। इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता था। इससे भी बुरी बात तो यह थी कि कपिल शर्मा ने हमारे साथ हुए कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया।”
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *