Sunday , November 29 2020
Breaking News

हिंदी अखबार पर 100 करोड़ की मानहानि का दावा करने की धोनी की धमकी

dhoni12नई दिल्ली। कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ने हिंदी अखबार ‘सन स्टार’ को साल 2014 में टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे के वक्त कथित मैच फिक्सिंग के आरोप लगाने के लिए लीगल नोटिस भेज दिया है। 11 फरवरी को भेजे गए नौ पेज लंबे नोटिस में धोनी की लीगल टीम ने कथित मैच फिक्सिंग की रिपोर्ट पर माफी न मांगे जाने की सूरत में 100 करोड़ रुपये की मानहानि का दावा करने की धमकी दी है।

‘सन स्टार’ अखबार ने टीम इंडिया के पूर्व मैनेजर सुनील देव के स्टिंग ऑपरेशन के हवाले से रिपोर्ट छापी थी कि 2014 में इंग्लैंड दौरे के वक्त उस समय के टेस्ट कैप्टन धोनी ने टेस्ट सिरीज के चौथे मैच को कथित तौर पर फिक्स किया था। धोनी की लीगल टीम ने सुनील देव के आरोपों को ‘झूठा प्रचार’ और ‘धोनी की अवमानना’ की कोशिश कहा है।

Loading...

रिपोर्ट का खंडन छापने के लिए धोनी की लीगल टीम ने नोटिस में 48 घंटे की मोहलत भी दी है। अंग्रेजी अखबार ‘डक्कन क्रॉनिकल’ ने लीगल नोटिस के तथ्यों के हवाले से रिपोर्ट में लिखा है, ‘हमारे क्लायंट के पास मानहानि, मानसिक पीड़ा और तकलीफ के हर्जाने के तौर पर 100 करोड़ रुपये वसूलने के लिए कार्यवाही शुरू करने का अधिकार सुरक्षित है।’ हालांकि सुनील देव ने सन स्टार की रिपोर्ट को बकवास बताया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *