Friday , November 27 2020
Breaking News

बुक लॉन्‍च में नीतीश, लालू को बुलाएंगे शॉर्टगन पर बीजेपी नेताओं को नहीं!

sinha12पटना। कई मौकों पर पार्टी के खिलाफ बयान देकर राजनीतिक सरगर्मी तेज करने वाले बीजेपी सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा एक बार फिर बीजेपी के लिए शर्मिंदगी का कारण बन सकते हैं। सिन्‍हा ने अपने ऊपर लिखी गई एक किताब का विमोचन करने के लिए बिहार के मुख्‍यमंत्री और बीजेपी के प्रमुख प्रतिद्वंद्वी नीतीश कुमार से आग्रह किया है।

हालांकि, सिन्‍हा सिर्फ नीतीश को न्‍योता देने तक ही नहीं रुके हैं और उनका कहना है कि वह बुक लॉन्‍च के कार्यक्रम में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को भी बुलाएंगे। जब उनसे पूछा गया कि क्‍या इस कार्यक्रम में बीजेपी के नेताओं को बुलाया जाएगा तो उन्‍होंने कहा, ‘इसका संबंध आर्ट और कल्‍चर से है, एग्रीकल्‍चर से नहीं। सिर्फ उन्‍हीं लोगों को बुलाया जाएगा जो इसके काबिल हैं।’

सिन्‍हा पर यह किताब मुंबई के एक पत्रकार ने लिखी है जिसका नाम ‘एनीथिंग बट खामोश’ है। जनवरी में इस किताब का विमोचन सबसे पहले दिल्‍ली में लालकृष्‍ण आडवाणी ने किया था।

Loading...

सिन्‍हा ने बताया कि बुधवार को उन्‍होंने नीतीश कुमार के आवास पर करीब एक घंटे तक उनसे बातचीत की और बुक लॉन्‍च में आने का निवेदन किया। किताब का विमोचन मार्च के तीसरे हफ्ते में किया जाएगा। हालांकि, इसकी तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *