Breaking News

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के बाद अब इन जनाब ने भी कोहली पर निकाली भड़ास

नई दिल्ली। टेस्ट सीरीज के ताजा विवादों और दोनों टीमों के बीच जारी तनातनी के बीच अब भारतीय कप्तान विराट कोहली को फिर ऑस्ट्रेलिया की तरफ से वार झेलना पड़ा है। कल जहां ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने विराट को खरी-खोटी सुनाई थी, वहीं अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के प्रमुख जेम्स सदरलैंड ने भी विराट को आड़े हाथों लिया है।

सदरलैंड ने साफ शब्दों में विराट की आलोचना करते हुए कहा कि शायद भारतीय कप्तान को ‘सॉरी’ शब्द (माफी) की स्पेलिंग नहीं आती है। एक ऑस्ट्रेलियाई रेडियो चैनल से बातचीत के दौरान जब सदरलैंड से ये पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि कोहली को ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ से माफी मांगनी चाहिए, तो इस पर सीए प्रमुख ने कहा, ‘देखिए, मुझे नहीं लगता कि उनको इस (सॉरी) शब्द की स्पेलिंग आती है।’

Loading...

इसके बाद सदरलैंड ने अपने शब्दों पर थोड़ी लगाम लगाई और कहा, ‘इस कठिन और कड़ी सीरीज के बाद मैं उम्मीद करता हूं कि दोनों टीमों के खिलाड़ी एक साथ बैठकर थोड़ा हंसी-मजाक करेंगे। मुझे पता है कि वे आइपीएल में एक साथ काफी समय बिताने वाले हैं। इसलिए मुझे पता है कि अगर ये धर्मशाला टेस्ट के बाद मुमकिन नहीं होता है तो फिर आइपीएल में तो वे घुलमिल जाएंगे ही।’ गौरतलब है कि स्मिथ-डीआरएस विवाद और रांची टेस्ट में कोहली की इंजरी का मजाक उड़ाना और उसके बाद कोहली की प्रतिक्रिया को देखते हुए ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में ये तक छप गया था कि कोहली विश्व खेल जगत के डोनाल्ड ट्रंप की तरह हैं जो अपनी गलतियों की जिम्मेदारी मीडिया पर डालते हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *