Breaking News

14 तारीख को दे उत्तराखंड में तुष्टिकरण करने वालों को जवाब: पीएम मोदी

नैनीताल। रुद्रपुर के मोदी मैदान में पीएम नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कि कहा कि 14 तारीख को आपके पास उत्तराखंड में तुष्टिकरण करने वालों को जवाब देना का मौका है। कांग्रेस के हर झूठ, फरेब को जवाब देना है। पूरे देश में कांग्रेस को लोग लगातार नकार रहे हैं। एक बार जिस देश के जिस राज्य ने कांग्रेस के लोगों ने निकाला वहां फिर घुसने नहीं दिया। बंगाल के लोगों ने तो 50 साल से वापस घुसने ही नहीं दिया। ऐसा हर राज्य में देखा जा सकता है कि जहां एक बार कांग्रेस गई तो गई। बहुत से राज्या कांग्रेस को कह चुके हैं कि अब हम आपको को घुसने नहीं देंगे। उत्तराखंड के पास भी ये अवसर है। मुझे भरोसा है आप यहां भी कांग्रेस को दोबारा घुसने नहीं देंगे। कांग्रेस के लोग तो हिन्दुस्तान को अब राष्ट्र मानने से ही इनकार कर रहे हैं। जिस देश की सीमाओं की सुरक्षा

उत्तराखंड के हमारे युवा कर रहे हैं उसे कांग्रेस के लोग राष्ट्र नहीं मान रहे।
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सरकारों ने दशकों तक परियोजनाओं को लटकाए रखा। हमने रामपुर से रुद्रपुर के बीच फोरलेन सड़क का काम किया जो जल्द पूरा होने वाला है। उनकी सरकार ने उत्तराखंड को सड़कों से वंचित रखा। हम हाईवे बना रहे, एयरपोर्ट से उत्तराखंड को जोड़ा रहे, रेलव पटरी बिछा रहे। वो कहते थे पर्वतीय राज्य में ये सब कैसे संभव होगा। यहां फूलों की खेती की अपार संभावना है। भारत का शहद अब विदेशी बाजारों में भी आसानी से पहुंच रहा है। इसलिए इसके उत्पादन से रोजगार के नए अवसर उत्पन्न हो रहे हैं। हनी टी की भी डिमांड बढ़ी है।

पीएम मोदी ने कहा कि सितारगंज के सिडकुल में प्लास्टिक औद्योगिक पार्क विकिसत किया जा रहा है। उत्तराखंड में वो लोग घोटाले के चौके-छक्के लगाते रहे। उन्होंने मां गंगा को भी नहर घोषित कर दिया था। यही उनमें हमारे में फर्क है, हम मां गंगा की सफाई कराई और वो वहां अवैध खनन से कमाई करते हैं। भाजपा और उत्तराखंड के बीच का रिश्ता हमारी विरासत है। अटल जी ने उत्तराखंड बनाया। उनके प्रयासों से यहां उद्योग आए। अटल जी ने ऋषिकेश को एम्स दिया था, हमने सेटलाइट सेंटर ऊधमसिंहनगर को दिया है। चार नए मेडिकल खोले जा रहे हैं। इससे यहां के लोगों को अपने ही राज्य में डॉक्टर बनने की सुविधा मिलेगी।