Breaking News

लाल बत्ती का इस्तेमाल नहीं करेंगे आदित्यनाथ योगी के मंत्री

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नए सीएम आदित्यनाथ योगी एक्शन में दिख रहे हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ ने फरमान जारी किया है कि कोई भी मंत्री लाल बत्ती की गाड़ी से नहीं चलेगा. इसके साथ ही सीएम आदित्यनाथ योगी ने मंत्रियों और अधिकारियों से 15 दिन में संपत्ति का ब्योरा देने को भी कहा है.

शपथग्रहण के एक दिन बाद ही सीएम आदित्यनाथ योगी ने बैठकों का दौर शुरू कर दिया है. आज योगी ने उत्तर प्रदेश के डीजीपी और मुख्य सचिव के साथ मीटिंग की. योगी ने उन्हें कानून व्यवस्था की हालत सुधारने और अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए. इसके साथ ही इलाहाबाद में बीएसपी नेता की हत्या के मामले में भी सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

शाम को सीएम आदित्यनाथ ने सभी विभागों के प्रमुख सचिवों के साथ लोक भवन में बैठक की. बैठक में बीजेपी के घोषणापत्र की प्राथमिकताएं बताई गईं. आदित्यनाथ योगी आज सीएम के सरकारी आवास पांच कालिदास मार्ग के बंगले पर भी पहुंचे. योगी के यहां पहुंचने से पहले गोरखपुर मंदिर से आए पंडितों ने पूजापाठ कर बंगले का शुद्धिकरण किया.

Loading...

सीएम आदित्यनाथ अपनी कट्टर छवि को बदलने के लिए जुट गए हैं, वो ये साबित कर देना चाहते हैं कि सुशासन चलाना भी वो अच्छी तरह जानते हैं और एक मुख्यमंत्री वाली सारी खूबियां उनमें मौजूद हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *