Breaking News

आगरा कैंट स्टेशन के पास दो विस्फोट, इलाके में दहशत के बाद अलर्ट

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में नई सरकार का गठन होने वाला है. इससे ठीक पहले आगरा से बड़ी खबर आई है. यहां रेलवे स्टेशन के बाद दो-दो ब्लास्ट हुए हैं. धमाके के बाद जहां इलाके में दहशत का माहौल है वहीं पुलिस के आला अधिकारियों को हाथ-पांव फूले हुए हैं. इस बीच किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

मौके पर क्षेत्र के आईजी और डीआईजी पहुंच चुके हैं. पुलिस की फोरेंसिक टीम और बम स्क्वाएड को भी रवाना कर दिया गया है. पूरे शहर में अलर्ट घोषित किया गया है और कई टीमें जांच में लग गई हैं. आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के पास ये दोनों धमाके हुए हैं. बताया जा रहा है कि एक धमाका कूड़े के ढेर में हुआ है तो दूसरा एक मकान में.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि धमाके के कारणों के बारे में प्राथमिक जांच के बाद ही कोई जानकारी दी जाएगी. इसके साथ ही कुछ लोगों से पूछताछ शुरू कर दी गई है. गौरतलब है कि नई सरकार के गठन होने वाला है. इस बीच कुछ असामाजिक तत्व गड़बड़ी फैलाने की फिराक में हैं.

Loading...

गौरतलब है कि आगरा में स्थित ताजमहल की सुरक्षा को लेकर खास अलर्ट रहता है. पिछले कुछ दिनों में वहां सुरक्षा बढ़ाई गई है. ऐसे में इस तरह की घटना के बाद महत्वपूर्ण स्थानों पर सुरक्षा को लेकर खास अलर्ट जारी किया गया है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *