Tuesday , June 15 2021
Breaking News

योगी आदित्यनाथ को चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली बुलाया गया, सिन्हा बोले- ‘मैं रेस में नहीं’

नई दिल्ली/लखनऊ। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री के एलान से पहले सियासी हलचल तेज हो गई है. खबर है कि बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ को चार्टर्ड प्लेस से दिल्ली बुलाया गया है. वहीं, यूपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य भी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के घर बैठक करने पहुंचे हैं.

मनोज सिन्हा ने कहा कि मैं सीएम पद की रेस में नहीं हूं और शाम तक दिल्ली पहुंच जाउंगा. इससे पहले कल भी सिन्हा ने संसद भवन के बाहर कहा था कि वह किसी रेस में नहीं है और न ही उन्हें किसी रेस की जानकारी है.

इससे पहले बीजेपी नेता ओम माथुर और केशव प्रसाद मौर्य के बीच उनके घर बैठक हुई है और अब मौर्य यूपी के प्रभारी ओम माथुर से मिलकर अमित शाह के घर पहुंचे हैं. ओम माथुर, केशव प्रसाद मौर्य को सुबह 10 बजे तक लखनऊ आ जाना था. जबकि पर्यवेक्षक भुपेंद्र यादव और वैंकया नायडु पहले ही लखनऊ पहुंच चुके हैं. आज शाम लखनऊ के लोकभवन में बीजेपी विधायकों की बैठक होगी. जिसमें यूपी में मुख्यमंत्री कौन होगा, इसका एलान किया जाएगा. 

Loading...

कहा जा रहा है कि किसी गैर यादव या पिछड़ी जाति के किसी नेता को मुख्यंत्री बनाया जाए. इस बात को लेकर केंद्रीय मंत्रिमंडल के कई मंत्रियों ने दबाव बनाना शुरू कर दिया है. अबतक लग रहा था कि मनोज सिन्हा इस रेस में आगे हैं और उनका नाम करीब-करीब तय है. लेकिन अब समीकरण बदल रहे हैं

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *