Wednesday , December 2 2020
Breaking News

सेक्‍स रैकेट का पर्दाफाश: आपत्‍त‍िजनक हालत में मिलीं पांच लड़कियां

rampurरामपुर। आवासीय योजना इलाके में सिविल लाइंस पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मौके से पांच लड़कियों सहित चार लड़के हिरासत में लिए हैं। आरोपियों में एक वकील बताया जा रहा है। आरोपियों के कब्जे से नारकोटिक्स दवाएं, सेक्स सामग्री, दो बाइक बरामद की गई हैं।
रामपुर के सिविल लाइंस क्षेत्र में शहर किनारे पहाड़ी गेट इलाके में बनी कांशीराम आवासीय योजना में गुरुवार को पुलिस ने मुखबिर की योजना में देह व्यापार कराने वाली महिला मोअज्जम पत्नी वाहिद के मकान पर फोर्स के साथ छापा मारा। मौके से चार लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिलीं। पुलिस ने लड़कियों को हिरासत में ले लिया। वहीं, मौके से चार लोगों को पुलिस ने धर दबोचा।
वकील है एक आरोपी
आरोपियों में से प्रसून चौहान और सचिन चौहान बदायूं के बिसौली इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं, जबकि अन्य दो आरोपी इरफान थाना भोट व बिलास अंगूरी बाग थाना गंज क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। बदायूं निवासी आरोपियों में से एक पेशे से वकील बताया जा रहा है। पुलिस ने मौके से सेक्स वर्धक कैप्सूल, नारकोटिक्स दवाएं व अन्य सेक्स सामग्री के साथ करीब 15 हजार रुपए कैश बरामद किया है। मौके से दो बाइक भी पुलिस ने बरामद की है।
कई दिनों से मिल रही थी सूचनाएं
सीओ सदर की मानें तो पिछले काफी दिनों से आवासीय योजना इलाके में देह व्यापार कराए जाने की सूचनाएं मिल रही थीं। पुलिस ने सभी आरोपियों का मेडि‍कल के बाद जेल भेजने की तैयारी कर ली है।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *