Breaking News

राजनीति की पिच पर सिद्धू ने एक बार फिर लगाया ‘सिक्सर’

नई दिल्ली। नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर राजनीति की पिच पर छक्का जमा दिया है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि मुख्यमंत्री बन रहे कैप्टन अमरिंदर सिंह के विरोध के बावजूद पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के उप मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं. सूत्रों की माने तो सिद्धू ने पूरे मामले में ऐसी गुगली फेंकी कि कांग्रेस आलाकमान को उन्हें उप मुख्यमंत्री बनाने के लिए तैयार होना पड़ा.

सूत्रों के मुताबिक सिद्धू को पंजाब का उप मुख्यमंत्री बनाने के लिए कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को दखल देना पड़ा. दरअसल सूत्रों के मुताबिक कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राहुल गांधी से मुलाकात के दौरान साफ कर दिया था कि वो सिद्धू को उप मुख्यमंत्री के बजाए कैबिनेट मंत्री बनाने के लिए तैयार हैं. सूत्रों के मुताबिक सिद्धू तक जब ये खबर पहुंची तो उन्होंने मंत्री पद के प्रस्ताव को उसी तरह मैदान के बाहर पहुंचा दिया जिस तरह से वो क्रिकेट के मैदान में छक्का मारा करते थे.

यहां आपको बता दें कि खुद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एलान किया है कि इस चुनाव के बाद वो चुनावी मैदान में नहीं उतरेंगे. सूत्रों के मुताबिक कैप्टन की इसी बात को सामने रखकर गुरु ने कांग्रेस आलाकमान को तैयार किया कि वो उन्हें उप मुख्यमंत्री बनाये.

Loading...

सूत्रों के मुताबिक गुरू ने कांग्रेस आलाकमान के सामने दलील दी है कि अगर वो पांच साल तक उप मुख्यमंत्री पद पर रहकर शानदार काम करते हैं तब वो अगले पंजाब चुनाव में अपना करिश्मा दिखा पाएंगे. सूत्रों के मुताबिक सिद्धू की यही दलील काम कर गई.

अभी इस मामले में कैप्टन की रजामंदी को लेकर पेंच फंसा हुआ है. कैप्टन से जुड़े सूत्रों के मुताबिक वो अभी भी गुरू को उप मुख्यमंत्री बनाने के लिए तैयार नहीं हैं और इस बारे में वो कांग्रेस आलाकमान से बात कर रहे हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *