Thursday , June 24 2021
Breaking News

दिल्ली में फूट की ओर बढ़ रही आम आदमी पार्टी : सतीश उपाध्याय

नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिल्ली के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने आरोप लगाया है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) फूट की तरफ बढ़ रही है. उपाध्याय ने बुधवार को ट्विटर पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाला गुट उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की अगुवाई वाले गुट के खिलाफ बताया जा रहा है.

भाजपा नेता ने बताया कि दोनों गुटों में मतभेद और विवाद की मुख्य वजह पंजाब और गोवा के विधानसभा चुनावों में पार्टी की मिली हार है. पंजाब में अपनी जीत को लेकर आश्वश्त चल रही आप 20 सीटें जीतकर दूसरे स्थान पर है. जबकि आप को गोवा में बड़ी हार का सामना करना पड़ा है और उसे वहां एक भी सीट नहीं मिली है.

उपाध्याय ने ट्वीट किया

Loading...

I am told AAP is heading for a SPLIT in Delhi. Faction led by @msisodia up in arms ag @ArvindKejriwal. Punjab & Goa debacle the main reason.

 इसके पहले आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि पंजाब में इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (इवीएम) के साथ छेड़छाड़ हुई और इसकी वजह से आप के 20 से 25 प्रतिशत वोट शिरोमणि अकाली दल और भाजपा गठबंधन के खाते में चले गए, इस तरह कांग्रेस को फायदा पहुंचा और उसकी सरकार बन गई.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *