Breaking News

रेप के आरोपी मंत्री गायत्री के दो बेटों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ। यूपी के बहुचर्चित बलात्कार मामले में फरार चल रहे आरोपी और यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. लखनऊ पुलिस ने गायत्री प्रसाद प्रजापति पर शिकंजा कसने के लिए उनके दोनों बेटों को हिरासत में लिया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गायत्री के बेटों ने आरोपियों को शरण दी थी.

पुलिस हिरासत में लिए गए गायत्री प्रसाद प्रजापति के दोनों बेटे यूपी के बहुचर्चित बलात्कार मामले में फरार चल रहे आरोपी और यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. लखनऊ पुलिस ने गायत्री प्रसाद प्रजापति पर शिकंजा कसने के लिए उनके दोनों बेटों को हिरासत में लिया है. इससे पहले पुलिस ने गायत्री के गनर चंद्रपाल को गिरफ्तार किया था. मंगलवार को पुलिस ने छापा मारकर रुपेश, विकास और पिंटू को गिरफ्तार किया. इस बीच पुलिस सूत्रों के अनुसार गायत्री मंगलवार या बुधवर को कोर्ट में सरेंडर कर सकते है. इसके लिए कोर्ट और आसपास के इलाकों में सादे कपड़ों में फोर्स की तैनाती कर दी गई है. साथ ही यूपी पुलिस गायत्री की गिरफ्तारी को लेकर कई जगह दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक उसे सफलता नहीं मिल सकी है.

Loading...

पुलिस ने गायत्री को गिरफ्तार करने के लिए छह टीमें लगा रखी हैं, पर पूर्व मंत्री समेत सात अन्य आरोपी पकड़ से दूर हैं. इस दौरान खुफिया एजेंसियों ने गायत्री प्रजापति को लेकर एयरपोर्ट पर भी अलर्ट जारी किया है. सीमाओं पर नजर रखी जा रही है कि कहीं वो देश छोड़़कर फरार न हो जाएं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *