Breaking News

सैफई में अखिलेश की होली में नहीं नजर आए चाचा शिवपाल

सैफई (इटावा)। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष एवं प्रदेश के कार्यवाहक मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज सैफई में परिजनों के बीच होली खेली लेकिन वहीं उनके चाचा शिवपाल यादव ने इटावा में होली मनाई। होली खेलने के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अधिकांश सवाल टाल गए। परिवार में कलह को लेकर पूछे सवाल पर बोले उन्होंने कहा कि अब मैं ऐसी कोई बात नहीं कहूंगा जो आप लोगों के लिए कोई खबर बने।
विधानसभा चुनाव परिणा के बाद बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती द्वारा ईवीएम मशीनों पर उठाए सवाल पर उन्होंने कहा कि सरकार को इसकी जांच कराना चाहिए। अगर कोई मेरा कार्यकर्ता शिकायत लेकर आता है तो हम भी इसके बारे में लिखेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि हम लोकतंत्र का सम्मान करते हैं, जो फैसला जनता ने लिया है हमें मंजूर है।
विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद रंगों का पर्व होली अपने गृहनगर सैफई में मनाने के लिए कल शाम ही   अखिलेश यादव सैफई पहुंच गए थे। फूलों की होली खेलने के लिए मशहूर समाजवादी परिवार आज कुछ बिखरा सा नजर आया।
जहां कार्यवाहक मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अकेले अपने समर्थकों के साथ होली खेली, वहीं दूसरी तरफ शिवपाल सिंह ने अपने बेटे आदित्य यादव और समर्थकों के साथ अपने पिता सुधरसिंह के नाम पर बने स्कूल परिसर में होली खेलकर प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी। वैसे शिवपाल और आदित्य वहां पर भी आए जहां कभी पूरा का पूरा मुलायम कुनबा होली मनाया करता था लेकिन तब तक अखिलेश यादव वहां से जा चुके थे।
चाचा-भतीजे की लड़ाई अभी परिवार में शांत नहीं हुई है और होली जैसे पर्व पर भी आज दोनो लोग अकेले-अकेले अपने समर्थकों के साथ होली खेलते दिखे। अखिलेश यादव के साथ मैनपुरी के सांसद तेज प्रताप सिंह यादव के अलावा उनके चचेरे भाई बदायूं के सांसद धर्मेंद्र यादव भी मौजूद रहे।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *