Wednesday , November 25 2020
Breaking News

24 घंटे से लापता है स्नैपडील की वर्कर दीप्ति

snapdealगाजियाबाद। ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी स्नैपडील में काम करने वाली एक युवा महिला 24 घंटे से गायब है। आखिरी बार उसे दिल्ली के पास गाजियाबाद में एक ऑटो में देखा गया था।
गुड़गांव में स्थित स्नैपडील के ऑफिस से 24 वर्षीय दीप्ति सरन शाम को निकली थी। पुलिस सूत्रों ने कहा कि हमेशा की तरह, दीप्ति अपने घर गाजियाबाद के लिए निकली। करीब 8 बजे दीप्ति गाजियाबाद के वैशाली मेट्रो स्टेशन पर उतरी और रोज की तरह शेयरिंग ऑटो लेकर गाजियाबाद के बस स्टैंड की तरफ चल दी जहां दीप्ति के पिता उसे अपने साथ घर ले जाते थे।

ऑटो में बैठने के बाद दीप्ति ने अपने घर पर फोन किया और बताया कि वह रास्ते मे हैं। बस स्टैंड पर पहुंचने से पहले ही ऑटो वाले ने दूसरी लड़की को जबरन ऑटो से उतार दिया और दीप्ति को लेकर जाने लगा। इस दौरान दीप्ति ने बैंगलुरु के अपने दोस्त को फोन किया, जिसने पुलिस को कथित तौर पर बताया कि ऑटो ड्राइवर दीप्ति को जबरन किसी अन्य जगह ले जा रहा है और दीप्ति को उस रास्ते का पता बताने के लिए डांट रहा था। इसके बाद से दीप्ति का फोन ऑफ है।

पुलिस महानिरीक्षक (कानून-व्यवस्था) भगवान स्वरुप ने बताया कि गुड़गांव में नौकरी करने वाली दीप्ति सरन नामक लड़की कल रात ऑटो से लौट रही थी। रास्ते में वैशाली इलाके से वह लापता हो गई। उन्होंने कहा कि इस मामले में सिहानीगेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस मामले में स्पेशल टास्क फोर्स भी जांच कर रही है।

Loading...

वहीं, स्नैपडील ने #HelpFindDipti के नाम से एक सोशल मीडिया पर मुहीम शुरू की है और लोगों से अपील की है कि दीप्ति से संबंधित किसी भी तरह की जानकारी मिलने पर सीधे ट्विटर पर मैसेज किया जाए। स्नैपडील के फाउंडर कुनाल बहल ने कहा कि संस्थान पुलिस की मदद कर रहा है और उसका पता लगाने की पूरी कोशिश कर रहा है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *